Press "Enter" to skip to content

युवा कांग्रेसियों ने सादगी के साथ मनाया युवा कांग्रेस का स्थापना दिवस

जांजगीर-चाम्पा. प्रदेश युवा कांग्रेस के निर्देशन पर सक्ती विधानसभा अध्यक्ष मनीष राठौर के नेतृत्व में सक्ती के कचहरी चौक में युवा कांग्रेस के स्थापना दिवस मनाया गया. साथ ही साथ, 9 अगस्त क्रांति दिवस पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की गई.
यहां राष्ट्रपिता के व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि 1942 में छोटे-छोटे संगठन को एक कर उन्होंने अगवाई करते हुए भारत छोड़ो आंदोलन का बिगुल फूंक दिया, जिससे ब्रिटिश साम्राज्य थर्रा गया और 15 अगस्त 1947 को भारत आजाद हुआ.
इस अवसर पर भारतीय राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन के आह्वान पर ‘रोजगार दो’ मुहिम पर भी लाईव कार्यक्रम किया गया, जिससे भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा पिछले 6 वर्षों से लगातार ठगे जा रहे युवाओं को जल्द से जल्द रोजगार देने की मांग की गई.
यहां वरिष्ठ कांग्रेसी गिरधर जयसवाल ने भी संबोधित किया.
इस मौके पर युवा कांग्रेस विधानसभा उपाध्यक्ष हरीश अग्रवाल कालू, युकां महासचिव रोहित यादव, युकां सक्ती नगर अध्यक्ष पुष्कर दुबे, वरिष्ठ कांग्रेसी पिंटू ठाकुर, पूर्व युकां अध्यक्ष धनेश्वर जयसवाल, भुरू अग्रवाल, एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष रवि गबेल, राहुल राठौर, रिक्की सेवक , रामसिंह सहित युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं सदस्य उपस्थित थे.

READ ALSO-  BIG NEWS : शराब पीने के लिए पैसे मांगा, नहीं देने पर लोहे की रॉड से किया हमला, 3 आरोपी गिरफ्तार, भेजे गए जेल