BIG NEWS : तिहरे हत्याकांड में खुलासा, एकतरफा प्रेम में पड़ोसी ने की थी महिला की हत्या, वारदात को देख लेने पर बेटे और ससुर गवाही ना दें, इसलिए दोनों के गले को भी रेता था… पूरी खबर पढ़िए…

अंबिकापुर. आख़िरकार लेंगा गांव में हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपी को पुलिस ने 48 घंटे के भीतर पकड़ लिया है. लेंगा में 29 वर्षीय विधवा महिला उसके दस वर्षीय पुत्र और क़रीब पचपन साठ दरमियानी उम्र के ससुर की हत्या हो गई थी. पुलिस ने हत्या के आरोपी के रुप में जिसे पकड़ा है, वह पड़ोसी ही है और महिला से एकतरफा प्रेम करता था. पुलिस का कहना है कि आरोपी पड़ोसी मृतक महिला से प्रेम संबंध स्थापित करना चाहता था और महिला ने इसका हमेशा प्रतिरोध किया था.

बौखलाए पड़ोसी ने प्रतिरोध की वजह से इस वारदात को अंजाम दिया. हत्या के आरोपी, पहले केवल महिला की हत्या करने गया था, लेकिन बच्चे के जागने और महिला के ससुर के पहुंच जाने के बाद वे हत्या के गवाह ना बन जाए, इसलिए उन दोनों की भी हत्या कर दी.
आरोपी अरविंद विवाहित है और तीन बच्चों का पिता है. अरविंद, हालिया दिनों में कलावती के घर में एक अन्य युवक की आमदरफ्त से चिढ़ गया था. हत्या के आरोपी को शक था कि युवक और कलावती के बीच संबंध है. परसों भी उक्त युवक पहुंचा था, जिसके बाद रात को घर पहुंचे आरोपी अरविंद की कलावती से झड़प हुई और अरविंद ने कलावती को मार दिया. कलावती को मारते कलावती के बेटे और ससुर ने देख लिया था तो अरविंद ने उनकी भी हत्या कर दी.



error: Content is protected !!