मुख्यमंत्री गौरव अलंकरण योजना : जांजगीर-चाम्पा शिक्षा जिला के 27 शिक्षक हुए सम्मानित

जांजगीर-चांपा. जिला पंचायत की अध्यक्ष श्रीमती यनिता चन्द्रां एवं उपाध्यक्ष राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने आज जिला मुख्यालय के डाइट भवन में आयोजित कार्याक्रम में मुख्यमंत्री गौरव अलंकरण योजना के तहत जांजगीर शिक्षा जिला के 27 शिक्षको का सम्मान किया। सम्मानित शिक्षको को मोमेन्टो और योजना के तहत नगद राशि का चेक प्रदान किया गया। जिला पंचायत अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री गौरव अलंकरण योजना के तहत सम्मानित शिक्षको को पुरस्कार प्रदान कर शुभकामनाएं दी।
जिला शिक्षा अधिकारी जांजगीर से जारी प्रेसनोट के अनुसार, जिला स्तर पर माध्यमिक शाला के 3 शिक्षको को ज्ञानदीप पुरस्कार प्रदान किया गया। उन्हे 7-7 हजार रूपये का चेक और मोमेन्टो से सम्मानित किया गया। इसी प्रकार प्राथमिक शाला के 15 शिक्षको को शिक्षादूत पुरस्कार प्रदान कर मोमेन्टो और 5-5 हजार रूपये का चेक दिया गया। प्राथमिक शाला के 4 और माध्यमिक शाला के 5 प्रधान पाठकों को उत्कृष्ट कार्य के लिए स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी जांजगीर डी.के. कौशिक, जिला मिशन समन्वयक एमएल ब्राम्हणी, साक्षरता मिशन के संतोष कश्यप सहित जांजगीर शिक्षा जिला के विकासखंड शिक्षा अधिकारी उपस्थित थे।



error: Content is protected !!