KBC 13 : अमिताभ बच्चन ने पूछ लिया ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़ा ये सवाल, जानिए… क्या था सवाल…

केबीसी के शो पर गुजरात के बिजनेसमैन कंटेस्टेंट धवल नंदा हॉटसीट पर बैठे हुए थे। ऐसे में एक पड़ाव के बीच में अमिताभ बच्चन ने उनसे तारक मेहता से जुड़ा सवाल पूछा।
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो दर्शकों का फेवरेट शो है। ऐसे में TMKOC की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 में भी इस शो से जुड़ा एक सवाल पूछा गया। खास बात ये है कि जब केबीसी शो में ‘तारक मेहता’ से जुड़ा सवाल सामने आया तो कंटेस्टेंट बेहद खुश हो गया और चार ऑप्शन मिलने से पहले ही जवाब होठों पर रखे कॉन्फिडेंट नजर आने लगा।
केबीसी के शो पर गुजरात के बिजनेसमैन कंटेस्टेंट धवल नंदा हॉटसीट पर बैठे हुए थे। ऐसे में पहले पड़ाव के बीच में अमिताभ बच्चन ने उनसे तारक मेहता से जुड़ा सवाल पूछा। सवाल था – ‘पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वो कौन सा किरदार है जो बार-बार कहता है- ‘दुनिया हिला दूंगा’?’ इस सवाल को सुनते ही धवल नंदा बिग बी को स्माइल देने लगते हैं।
इस दौरान धवल के मुंह पर सवाल का उत्तर था। इस बीच अमिताभ बच्चन ने ऑप्शन दिए ‘ए-जेठालाल, बी-पोपटलाल, सी-चंपकलाल, डी-हाथी भाई।’ ऐसे में मुस्कुराते हुए धवल ने कॉन्फिडेंस के साथ सही उत्तर दिया – पोपटलाल।
हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट धवल के इस उत्तर को सुनकर ऑडियंस तालियां बजाने लगी। सामने से जवाब आने के बाद जैसे ही तालियां बजीं तो अमिताभ बच्चन चारों तरफ ऑडियंस को देखने लगे। क्योंकि अभी तक सवाल का जवाब कंप्यूटर पर लॉक नहीं हुआ था। अमिताभ उस वक्त सिर्फ लोगों को निहारते ही रहे। ऐसे में तारक मेहता शो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है।
आपको बता दें, अमिताभ बच्चन भी असित मोदी के पॉपुलर शो तारक मेहता में नजर आ चुके हैं। इस शो पर एक बार अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। अमिताभ बच्चन इस शो में ‘भूतनाथ’ बनकर पहुंचे थे। शो के उस एपिसोड में अमिताभ बच्चन गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों को पहले तो नजर नहीं आए थे। उस वक्त अदृश्य ‘भूतनाथ’ की आवाज सुन कर सारे गोकुलधाम सोसाइटी के मेंबर्स घबरा गए थे। लेकिन बाद में अमिताभ बच्चन ‘भूतनाथ’ बनकर साक्षात हाजिर हुए थे। (TMKOC: गाड़ी चलाओ तुम लोग और बिल फटे मेरे पे? जब गोकुलधाम पहुंचे थे सलमान खान, टप्पू की साइकिल से हो गई थी टक्कर)



error: Content is protected !!