BIG NEWS : रौताही मेला में चाकूबाजी का मामला, युवक की हत्या के 6 आरोपी गिरफ्तार, 3 युवक घायल, बिलासपुर में भर्ती

जांजगीर-चाम्पा. पामगढ़ थाना क्षेत्र के कोसला गांव के रौताही मेला में चाकूबाजी के बाद एक युवक की हत्या और 3 युवकों पर जानलेवा हमला के 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.



पुलिस के मुताबिक, 22 दिसम्बर की रात 8 बजे, युवक सूरज वर्मा का पैर दब गया, जिसके बाद सूरज वर्मा और उसके 5 अन्य साथियों ने महेश्वर कश्यप, कलीराम यादव, राजेश्वर कंवर और दिलसिंह कंवर पर चाकू से ताबड़तोड़ प्राणघातक हमला कर दिया. हमले से चारों युवक गंभीर रूप से घायल हुए थे और चारों को बिलासपुर रेफर किया गया था. इस दौरान युवक महेश्वर कश्यप ने बिलासपुर अस्पताल में दम तोड़ दिया था. आरोपियों में 3 सगे भाई भी हैं.

मामले में पामगढ़ पुलिस ने हत्या का जुर्म दर्ज किया था और आज आरोपी अजय वर्मा, जितेंद्र वर्मा, विजय वर्मा, सूरज वर्मा, मिथिलेश वर्मा और ताराचंद कश्यप को गिरफ्तार किया है. सभी 6 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

ये 3 आरोपी हैं सगे भाई
पुलिस ने आरोपी 3 सगे भाई को गिरफ्तार किया है. इसमें अजय वर्मा, जितेंद्र वर्मा और विजय वर्मा शामिल है. गिरफ्तार 5 आरोपी पेंड्री गांव और 1 आरोपी ताराचंद कश्यप पामगढ़ का रहने वाला है.

error: Content is protected !!