Press "Enter" to skip to content

संजय दत्त की पत्नी ने 43 साल की उम्र में ढाया कहर, बोल्ड तस्वीर देख फैंस ने लिखा- चेहरा है या चांद खिला है…

नई दिल्ली. बॉलीवुड संजय दत्त हमेशा ही से अपनी दमदार पर्सनेलिटी के लिए जाने जाते हैं। संजय ने अपने करियर में कई ​हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। संजय ने अपने जीवन में कई उतार चढ़ाव देखे है। संजय की तरह की उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी हमेशा चर्चा में बनीं रहती हैं। मान्यता आज भले ही एक्टिंग से दूरी बना चुकी हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इस बीच मान्यता ने एक बार फिर से अपनी एक हॉट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं।

READ ALSO-  भारत समेत 40 देशों में बढ़ा ओमिक्रॉन के सब वेरिएंट BA.2 का खतरा

मान्यता दत्त ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि मान्यता दत्त फ्लोरल डार्क पिंक कलर की डीप नेक ड्रेस पहने हुए बैठे पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं मान्यता ने लाइट मेकअप किया हुआ है। तस्वीर में वह कैमरे की तरह पोज देती दिख रही हैं। इस तस्वीर को हमेशा ही तरह ही उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर लगातार फैंस अपनी प्रति​क्रिया दे रहे हैं। मान्यता दत्त की इस फोटो को अबतक हजारों फैंस देख चुके हैं, वहीं इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘भगवान ने आपको किसी खास दिन बनाया होगा।’ एक ने लिखा, ‘बहुत खूबसूरत।’ तो वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘चेहरा है या चांद खिला है।’ वहीं इस तस्वीर पर फैंस हार्ट, फायर और ब्यूटीफुल जैसे कमेंट भी कर रहे हैं।

READ ALSO-  जूनियर महमूद के नाम से ये बाल कलाकार हुआ था 60 और 70 के दशक में बेहद मशहूर ,जाने कैसे मिला था चाइल्ड आर्टिस्ट को ये नाम...

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी दो बड़ी फिल्में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘शमशेरा’ रिलीज हो सकती हैं। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में वो मुख्य विलेन अधीरा का किरदार निभा रहे हैं, फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश और बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन लीड किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का इंतजार लोग काफी बेसब्री से कर रहे हैं। इसके अलावा संजय दत्त फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर, वाणी कपूर के साथ नजर आएगे। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं।