बालरक्षक शिक्षक प्रतिष्ठान से सम्मनित हुए शैल कुमार पाण्डेय

जांजगीर-चाम्पा. शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने लिये शासकीय बालक आदिवासी आश्रम मसानियाखुर्द में पदस्थ राज्यपाल पुरस्कृत शिक्षक शैल कुमार पांडेय को प्रतिष्ठान महाराष्ट्र की ओर से छत्तीसगढ़ राज्य भूषण सम्मान 2022 से सम्मानित किया गया है।



शिक्षा के क्षेत्र में समर्पित शिक्षक को बाल रक्षक प्रतिष्ठान महाराष्ट्र की ओर से ऑनलाइन वेबीनार के माध्यम से सम्मानित किया गया, जिसमें विशिष्ट प्रतिभा संपन्न शिक्षक के रूप में,शाला विकास एवं प्रबंधन समिति से बेहतर तालमेल एवं शिक्षा के क्षेत्र में पूर्ण कर्तव्यनिष्ठा समर्पण भावना , उत्कृष्ट शैक्षणिक कार्यों के लिए यह सम्मान प्रदान किया.

आपको बता दें कि शैलकुमार पाण्डेय, सक्ति विकासखंड के सकरेलीखुर्द में पदस्थ है. एक ओर जहां शैल कुमार पाण्डेय राज्यपाल के हाथों पुरस्कृत हो चुके है, वहीं कोरोना काल में कोरोना वारियर की तरह कार्य करने के लिए सम्मानित हुए हैं। ऑनलाइ क्लास, विकासखंड स्तरीय क्लास, मोहल्ला क्लास, खेलकूद सहित कोविड सेन्टर ड्यूटी, संक्रमण सर्वे, वेक्सिनशन, विभिन्न गतिविधियों से छात्रों में सर्वांगीण विकास करने के लिए उक्त प्रशस्ति पत्र ऑनलाइन दिया गया है.

error: Content is protected !!