CG Budget : राज्य सरकार का बजट आमजनता के हित का बजट, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने जताया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार

जांजगीर-चाम्पा. भूपेश बघेल सरकार का बजट आमजनता के हित का बजट है. प्रमुख रूप से 2004 के बाद के 2 लाख 95 हज़ार शासकीय कर्मचारियों अधिकारियों के लिए पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू करना उनके लिए संजीवनी से कम नहीं है.



उक्त बातें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा पेश किए गए बजट पर जांजगीर-चाम्पा जिले के जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने कही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बजट में हर वर्ग का ध्यान रखा है. राज्य की युवाशक्ति की विकास में सहभागिता के लिए ग्रामीण क्षेत्र में 1605 राजीव युवा मितान क्लबो के गांव के लिए 75 करोड़ राशि का प्रावधान रखना युवाओं को सशक्त बनाने हेतु पहल है.

उन्होंने कहा कि विधायक निधि की राशि 2 करोड़ से बढ़ा कर 4 करोड़ करने से स्थानीय विकास कार्यों को गति मिलेगी और आम जनता की समस्या का समाधान त्वरित रूप से हो पायेगा. राघवेंद्र कुमार सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार जताते हुए कहा कि राज्य सरकार द्वारा पेश किए गए बजट से आमजन को निश्चित लाभ मिलेगा और राज्य का विकास तेज गति से होगा.

error: Content is protected !!