मिलिंद गाबा के घर बजने जा रही है शहनाई, सिंगर ने शादी की तारीख बताते हुए क्या कहा. पढ़िए

फेमस पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मिलिंद लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल संग शादी रचाने जा रहे हैं. मिलिंद गाबा ने अपनी शादी की तारीख को खुद कंफर्म भी कर दिया है. मिलिंद गाबा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि हां, अप्रैल में वेडिंग है 16 को. मिलिंद की शादी की खबरें सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर सिंगर को बधाई देने का तांता लग गया है.



मिलिंद गाबा ने दिए इंटरव्यू में अपनी और प्रिया बेनिवाल की शादी को लेकर बताया, काफी नर्वसनेस है, यह काफी एक्साइटिंग है क्योंकि यह जिंदगी का नया चैप्टर है. मैंने शादियों में परफॉर्म किया लेकिन अपनी वेडिंग का एक्सपीरियंस किया नहीं. मिलिंद गाबा ने इंटरव्यू में बताया, उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कई सरप्राइज प्लान किए हैं. मैं जो भी कर रहा हूं, उसके लिए कर रहा हूं, मैं उसे खुश करना चाहता हूं. चार साल पहले चीजें अलग और मुश्किल थी, मैं आज भी स्ट्रगल ही कर रहा हूं लेकिन आज चीजें फिर भी आसान है. उसने मुझे तब सपोर्ट किया जब मैं कुछ भी नहीं था.

मिलिंद गाबा ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया बेनिवाल को लेकर कहा, मैं उसकी इज्जत करता हूं कि वह मेरे साथ शुरू से खड़ी रही है. उसने मुझे तब सपोर्ट किया जब मैं नीचे था और आज मैं उससे ज्यादा इमोशनली जुड़ गया हूं. मिलिंद गाबा ने दोस्ती को रिलेशनशिप की नींव बताते हुए कहा, उसे देखते ही बता सकता हूं कि उसके साथ क्या हो रहा है.

मिलिंद गाबा ने अपनी शादी को लेकर बताया कि प्रिया और उनके परिवार वाले शादी की तैयारियों में लगे हैं. सिंगर ने बताया, गेस्ट लिस्ट बहुत बड़ी है, हम अभी भी उसपर काम कर रहे हैं, शादी के कार्ड्स तैयार हो गए हैं. मैं सब कुछ परफेक्ट चाहता हूं, यह वही भावना है जो हर किसी को एग्जाम से पहले आती है. मिलिंद ने अपनी शादी के जोड़े की बात पर कहा, मैं हमेशा से अपने बालों का ध्यान रखा हूं, मुझे नहीं मालूम मैं सहरा पहने हुए कैसा लगूंगा. दुल्हन के आउटफिट को लेकर मिलिंग ने बताया, वो हर चीज को लेकर सटीक है, बालों, मेकअप से लेकर ड्रेस तक उसे सब पता है उसे क्या चाहिए.
मिलिंद गाबा ने बताया शादी के फंक्शन 11 अप्रैल से शुरू हो जाएंगे, 11 अप्रैल को सगन, 13 अप्रैल को कॉकटेल पार्टी और 15 तारीख को प्रिया के घर पर मेहंदी फंक्शन होगा. शादी पंजाबी और जाट दोनों रीति-रिवाजों के साथ होगी.

error: Content is protected !!