Press "Enter" to skip to content

शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ भागी काजोल की बेटी न्यास, माँ काजोल भी बोली ले जाएगे दिल वाले दुल्हनिया. पढ़िए

शाहरुख खान का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख खान ने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. शाहरुख की परिवार के बारे में बताए तो उनकी पत्नी का नाम गौरी खान है और शाहरुख के तीन बच्चे है जिनका नाम सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान है. हालहि में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने अंदर कर दिया था जिसके चलेते उन्हें दुनिया की काफी बाते सुननी पड़ी थी क्योंकि आर्यन खान को लगभग 24 दिनों तक कारागृह में बंद रखा गया था.

 

शाहरुख खान इस समय मीडिया में एक बार फिर से अपने बेटे आर्यन खान की वजह से सुर्खियों में बने हुए है क्योंकि हालहि में खबर आई है कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान बॉलीवुड के नामी सितारे अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यास देवगन को लेकर भाग सकता है और उससे शादी कर सकता है. यह बात किसी ओर ने नही बल्कि बॉलीवुड के नामी प्रोड्यूसर करण जौहर ने ही बोली है.

READ ALSO-  New CM: नए CM की नियुक्ति दोबारा जड़ें जमाने की....बड़ी कवायद?

 

 

काजोल की बेटी भाग सकती है शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ, खुद करण जौहर ने बोली ये बड़ी बात

काजोल का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. काजोल के बारे में बताए तो उनका नाम बॉलीवुड की सबसे बड़ी और नमी अभिनेत्रियों की गिनती में आता है लेकिन इस समय वह अपने फिल्मी कैरिएर की वजह से नही बल्कि अपनी बेटी न्यास देवगन की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोड्यूसर माने जाने वाले करण जौहर का एक वीडियो सामने आग है

READ ALSO-  Google पर सर्च करते हैं....ये 3 चीजें तो सीधे जाएंगे जेल! एक छोटी गलती पड़ेगा....बहुत भारी....पढिए इसके बारे में....

जिसमे करण जौहर काजोल की बेटी न्यास देवगन की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ भागने की बाते कर रहे है जिसके चलते इस समय मीडिया में हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. करण जौहर के इस प्रकार के जवाब के बाद काजोल ने ऐसा जवाब दिया कि करण जौहर की बोलती बंद हो गई.

 

करण जौहर ने बोल दी काजोल की बेटी को लेकर गलत बात, मिला फिर काजोल से भी ये जवाब

READ ALSO-  बड़ी खबर: इस राज्य के मुख्यमंत्री.... ने दिया इस्तीफा, बढ़ी राजनीति....हलचल

करण जौहर जो कि बॉलीवुड के नामी प्रोड्यूसर है उनका हालहि में एक वीडियो सामने आया है जो कि उनके शो कॉफ़ी विथ करण का है. इस वीडियो में करण जौहर ने शो में गेस्ट के तौर पर आए शाहरुख खान और काजोल से कहा कि अगर काजोल तुम्हारी बेटी न्यास अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बेटे के साथ भाग जाए तो तुम क्या करोगी. इसका जवाब ऐसा जवाब दिया कि सभी की बोलती बंद हो गई. काजोल ने करण जौहर की इस बात का जवाब देते हुए कहा कि दिल वाले दुल्हनिया ले जाएगे जिसे सुनने के बाद सभी लोग में पड़ गए क्योंकि इसका मतलब है कि अगर दोनों प्यार करते है और तो उन्हें कोई भी नही रोक सकता है.

error: Content is protected !!