Press "Enter" to skip to content

प्रियंका चोपड़ा ने रख दिया अपनी बेटी का अजीबो-गरीब नाम, सुनने पड़ रहे अब लोगो के ताने सामने आई बड़ी खबर

प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है और उन्हें सभी लोग काफी ज्यादा पसंद करते है. प्रियंका चोपड़ा के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. प्रियंका चोपड़ा के बारे में बताए तो उन्होंने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है क्योंकि उनका अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है.

 

प्रियंका चोपड़ा के बारे में बताए तो इस समय मीडिया में वह अपने फिल्मी कैरिएर की वजह से नही बल्कि अपनी निजी जिंदगी की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में प्रियंका चोपड़ा शादी के इतने साल के इंतज़ार के बाद माँ बनी है और उनके घर मे नन्हे बच्चे के कदम पड़े है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. प्रियनका चोपड़ा ने हालहि में अपनी बेटी का नाम भी निकाल दिया है जिसकी वजह से उन्हें लोगो की काफी बाते सुननी पड़ रही है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने एक बहुत ही अजीब तरीके का नाम रखा है.

READ ALSO-  OnePlus Nord 2T की लॉन्च डेट कन्फर्म, दमदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, जानिए कीमत

 

प्रियंका चोपड़ा ने रखा अपनी बेटी का काफी अजीब नाम, सुननी पड़ रही है अब लोगो की बाते

प्रियंका चोपड़ा को आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. प्रियंका चोपड़ा के बारे में बताए तो आज के समय मे वह अपने फिल्मी जीवन कि वजह से नही बल्कि अपनी बेटी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है जिसका हालहि में जन्म हुआ है. प्रियंका चोपड़ा की इस बेटी के बारे में बताए तो इसका जन्म एक वैज्ञानिक तरीके से हुआ है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का नाम भी निकाल दिया है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है और हर तरफ इसी के चर्चे है कि प्रियंका ने बहुत ही अजीब और अलग नाम रखा है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का नाम “माल्ती मैरी चोपड़ा जोन्स” रखा है जो कि बोलने में या बोल सकते है कि सुनने में भी काफी ज्यादा अजीब है. लोगो का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा के इस प्रकार के नाम रखने की वजह से उन्हें लोगो की बाते सुननी पड़ेगी और उसके दोस्त भी उसका मजाक बनाएगे.

READ ALSO-  एक बार फिर कोरोना संक्रमित हुए खिलाड़ी कुमार, नहीं बन पाएंगे मशहूर ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ का हिस्सा

 

प्रियंका चोपड़ा ने रख दिया बेटी का अलग तरह का नाम, ये है बड़ी वजह

प्रियंका चोपड़ा इस समय मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है जिसकी वजह उनकी छोटी सी बच्ची का नाम है जो कि काफी अजीब है. आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का नाम काफी ज्यादा सोच-समझकर करा है. प्रियंका की बेटी नाम माल्ती मैरी चोपड़ा जोन्स है. प्रियंका चोपड़ा की माँ का नाम माल्ती है जिसके चलते यह शब्द तो प्रियंका ने अपनी माँ के नाम से लिया है. मैरी उनके पति निक जोन्स की माँ का नाम है और बाकी प्रियंका ने अपनी बेटी को अपना खुद का और अपने पति निक का सरनेम दिया है. इन्ही कारणों की वजह से प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का नाम माल्ती मैरी चोपड़ा जोन्स रखा है.

error: Content is protected !!