लॉन्च हुई कम कीमत वाली धमाकेदार Calling Smartwatch, फुल चार्ज में चलेगी 10 दिन तक; जानिए गजब फीचर्स

भारत में नई सीरीज की एक स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जो कॉलिंग फीचर के साथ आती है. इसके डिजाइन और फीचर्स को काफी पसंद किया जा रहा है. आइए जानते हैं Ambrane Wise Eon Smartwatch की कीमत और फीचर्स…



 

Ambrane Wise Eon Smartwatch: घरेलू मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड एम्ब्रेन (Ambrane) ने एक नई स्मार्टवॉच सीरीज ‘वाइज’ (Ambrane Wise Eon Smartwatch) की घोषणा की. नई सीरीज में पहली Wise Eon एक यूथ ओरिएंटेड स्मार्टवॉच है जो एक किफायती प्राइज प्वाइंट पर एक स्टाइलिश डिजाइन और पावर-पैक सुविधाओं के साथ आती है. स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है और 365 दिनों की वारंटी के साथ आती है.

 

Ambrane Wise Eon Smartwatch Specifications
Eon Smartwatch में इस मूल्य सीमा पर स्मार्ट ब्लूटूथ कॉलिंग है, जो ग्राहकों को कलाई से सीधे कॉल का जवाब देने की अनुमति देती है, जिससे सहज संचार अगले स्तर तक ले जाता है. स्मार्टवॉच में डायलर, माइक्रोफोन और स्पीकर शामिल हैं. आधुनिक जीवन को और भी सरल बनाने के लिए, Wise Eon वॉइस कंट्रोल का भी समर्थन करती है.

 

Ambrane Wise Eon Smartwatch 1.69-इंच का LucidDisplayTM, स्मूथ टच और 450 निट्स ब्राइट स्क्रीन है. इसकी क्रिस्टल-क्लियर स्क्रीन और एक क्यूब डायल असाधारण रूप से स्टाइलिश दिखती है. स्मार्टवॉच पहनने में असाधारण रूप से आरामदायक है.

 

Ambrane Wise Eon Smartwatch Features
Wise Eon के साथ SpO2, हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, स्लीप, ब्रीथ ट्रेनिंग, कैलोरी और अन्य स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध हैं. स्वास्थ्य ट्रैकिंग के अलावा, वॉच में 24*7 हेल्थ मॉनिटरिंग और 60 खेल मोड हैं. यह IP68 स्टेंडर्ड्स के लिए वॉटरप्रूफ है, जो इसे रोजमर्रा के उपयोग के लिए उपयुक्त बनाता है.

 

वाइज ईऑन किसी भी स्टाइल और मूड से मेल खाने के लिए 100+ क्लाउड-आधारित वॉच फेस के साथ आता है. कोई भी अपनी पसंद के वॉलपेपर को स्वतंत्र रूप से संशोधित कर सकता है. यह 3 इनबिल्ट गेम्स के साथ-साथ कई उत्पादकता सुविधाओं जैसे अलार्म, स्टॉपवॉच, रिमोट कैमरा, म्यूजिक प्लेयर और भी बहुत कुछ के साथ आता है. लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ, स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों के लिए स्मार्टवॉच की बेजोड़ क्षमताओं का अनुभव करने की अनुमति देती है.

error: Content is protected !!