Press "Enter" to skip to content

Ghayal 32 Years: घायल फिल्म के 32 साल पूरे होने पर Sunny Deol ने शेयर कर दी ऐसी पोस्ट, लोग खूब बजा रहे ताली

अगर सनी देओल की बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट तैयार की जाए तो उस लिस्ट में घायल का नाम सबसे ऊपर आएगा. घायल एक ऐसी फिल्म है जिसने सनी देओल को बॉलीवुड के एक्शन हीरो के तौर पर स्थापित कर दिया और फिर बॉलीवुड में उनका कद ऐसा बढ़ा कि आज तक कोई उनकी बराबरी कर ही नहीं सका है. अब घायल फिल्म के 32 साल पूरे हो चुके हैं और इस खास मौके पर सनी देओल ने एक वीडियो पोस्ट किया है.

READ ALSO-  Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के मेकर्स पर भड़के दर्शक, सरोगेसी ट्रैक को बताया 'फ्लॉप'.. पढ़िए....

सनी ने शेयर की ‘घायल’ की क्लिप

सनी देओल ने अपनी सबसे चर्चित फिल्म को याद करते हुए एक वीडियो पोस्ट की है जो इस फिल्म में उनके द्वारा बोले गए तमाम हिट डायलॉग को जोड़कर बनाई गई हैं.

सनी देओल के फैंस ने जब ये वीडियो देखी तो तमाम यादें ताजा हो उठीं और वो खुशी से झूम उठे. एक बार फिर फैंस ने सनी के वही अवतार को खूब तालिया बजाई

READ ALSO-  मिथुन चक्रवर्ती को सुनने पड़ रहे है अपनी बहू की वजह से दुनिया के ताने, भूल गई मिथुन की बहु सारी मर्यादा ये है वजह.. पढ़िए

सोशल मीडिया पर सनी की इस पोस्ट पर खूब कमेंट और रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा – फेवरेट मूवी, फेवरेट सनी. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सदाबहार फिल्म. वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने सनी देओल को ही सबसे बड़ा एक्शन हीरो बता दिया.

1990 में रिलीज हुई थी फिल्म

सनी देओल की घायल 1990 में रिलीज हुई थी रिलीज से पहले इस फिल्म को लेकर सनी काफी घबरा रहे थे. उन्हें डर था कि कहीं उनकी ये फिल्म फ्लॉप हुई तो वो क्या करेंगे.

READ ALSO-  20 साल की Avneet Kaur ने फिर उड़ाए होश, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग!

सबसे ज्यादा डर उन्हें अपने पिता धर्मेंद्र का सामना करने से लग रहा था. उन्हें लग रहा था कि वो ये फिल्म फ्लॉप होने के बाद पिता को कैसे मुंह दिखाएंगे. लेकिन किस्मत सबसे बड़ी होती है. फिल्म 2 जून को रिलीज हुई तो हंगामा मच गया.

error: Content is protected !!