Janjgir Big Political News : भाजपा के प्रदेश सहप्रभारी नितिन नबीन का बड़ा आरोप, ‘प्रदेश भर में माफियाओं के माध्यम से अवैध उत्खनन करा रही राज्य सरकार, कुर्सी बचाने अवैध उत्खनन के पैसे हाईकमान तक पहुंचाए जा रहे’

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर प्रवास पर पहुंचे बिहार के कैबिनेट मंत्री और भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने भाजपा कार्यालय में भाजयुमो प्रदेश पदाधिकारी और जिला अध्यक्ष की बैठक ली. इस मौके पर भाजपा के संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल, भूपेंद्र सवन्नी, सांसद गुहाराम अजगल्ले, भाजयुमो के प्रदेश प्रभारी अनुराग सिंहदेव, सहप्रभारी ओपी चौधरी, भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष अमित साहू, भाजयुमो के सम्भाग प्रभारी कृष्णा राय मौजूद थे.



मीडिया से चर्चा करते हुए नितीन नबीन ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश भर में माफियाओं के माध्यम से अवैध उत्खनन करा रही है और अवैध उत्खनन के पैसे की अपनी कुर्सी बचाने के लिए सोनिया गांधी और युवराज तक पहुंचा रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी लगातार राज्य सरकार की नाकामियों को उजागर कर रही है और आने वाले 2023 के चुनाव में प्रदेश से उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है.

भाजयुमो की प्रदेश स्तरीय बैठक में पहुंचे नितिन नबीन ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि ये बैठक प्रदेश प्रभारियों की है, कार्यकर्ताओ की उपेक्षा नहीं को जा रही है. हम धीरे धीरे बीजेपी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं तक पहुंचेंगे. पुराने कार्यकर्ताओ को तवज्जो नहीं देने का आरोप गलत है.

कांग्रेस स्थानीय और बाहरी का मुद्दा लाती है और खुद राज्य सभा भेजने के लिए छत्तीसगढ़ के कांग्रेसियों को तवज्जो नहीं देती है. बीजेपी का सबसे बड़ा चेहरा नरेंद्र मोदी है और उन्ही के चेहरे पर बीजेपी चुनाव लड़ेंगी. बीजेपी में सब को सम्मान दिया गया है और कमल फूल पर आस्था रखने वाला हर कार्यकर्ता हमारे लिए महत्वपूर्ण है.

error: Content is protected !!