Janjgir Rahul Update : चन्द्रपुर विधायक रामकुमार यादव पहुंचे पिहरीद, राहुल और उनके परिजन से भेंट की, कहा, ‘राहुल, उनके परिजन और पिहरीद के ग्रामीण मिलने जाएंगे CM से, 65 फीट गहरे गड्ढे को पाटा गया, विधायक ने लिया जायजा

जांजगीर-चाम्पा. मालखरौदा ब्लॉक के पिहरीद गांव 10 साल का मासूम राहुल अपने घर पहुंच गया है. राहुल से मिलने चन्द्रपुर विधायक रामकुमार यादव पहुंचे और राहुल का हालचाल जाना, राहुल को विधायक ने गिफ्ट भी दिया. यहां विधायक ने राहुल के परिजन से चर्चा की. परिवार के लोगों में विधायक का धन्यवाद दिया, क्योंकि 5 दिनों तक विधायक रामकुमार यादव, रेक्सयू स्थल में डटे थे.



विधायक रामकुमार यादव ने बताया कि अपोलो में सीएम ने राहुल से भेंट की थी. अब राहुल, उनके परिजन और पिहरीद गांव के ग्रामीणों के साथ रायपुर जाकर सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात की जाएगी. वहां सीएम को धन्यवाद दिया जाएगा.

दूसरी ओर पिहरीद गांव में राहुल के रेस्क्यू के लिए खोदे गए 65 फीट गड्ढे को मिट्टी से पाट दिया गया है. 14 जून को रेस्क्यू खत्म होने के बाद से इस बड़े गड्ढे को पाटने की मांग स्थानीय लोगों के द्वारा की जा रही थी. 65 फीट गड्ढे में पानी भरने के हालात को देखते हुए लोग परेशान थे. हालांकि, जिला प्रशासन ने इस गम्भीर मसले को संज्ञान में लिया और अब रेस्क्यू के लिए खोदे गए 65 फीट गड्ढे को पाट दिया गया है.

इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि देवा लहरे, कांग्रेस अजा विभाग के प्रदेश सचिव राईस किंग, बृंदालाल धीवर मौजूद थे.

error: Content is protected !!