IND vs ENG: इस चैंपियन खिलाड़ी ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को खूब छकाया, वनडे करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी…देखिए रिकॉर्ड

हार्दिक पंड्या के वनडे करियर का यह सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है. उन्होंने इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ धर्मशाला में साल 2016 में खेले गए मुकाबले में 31 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे.



हार्दिक ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए इस मुकाबले में इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय (41), धुरंधर ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (27), कप्तान जोस बटलर (60) और लियान लिविंगस्टोन (27) जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई.

हार्दिक पंड्या ने रविवार को गेंद से कमाल दिखाया. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में 24 रन देकर 4 विकेट झटके. रोहित शर्मा ने मुकाबले में टॉस जीता और इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. इंग्लिश टीम 45.5 ओवर में 259 रन पर ऑलआउट हो गई.

हार्दिक पंड्या के नाम इसी के साथ वनडे करियर में कुल 63 विकेट हो गए हैं. उन्होंने अभी तक 66 मैच खेले हैं और इस दौरान 2438 रन दिए. उनका इकॉनमी रेट 5.55 का है.

मैनचेस्टर में सीरीज के तीसरे वनडे में कप्तान जोस बटलर ने सबसे ज्यादा 60 रन बनाए. उन्होंने 80 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्के जड़े. उनके अलावा ओपनर जेसन रॉय ने 41, मोईन अली ने 34 और क्रेग ओवरटन ने 32 रन का योगदान दिया

हार्दिक के अलावा युजवेंद्र चहल ने भी शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 60 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. पेसर मोहम्मद सिराज ने 9 ओवर में 66 रन देकर 2 विकेट झटके.

error: Content is protected !!