Press "Enter" to skip to content

JanjgirChampa Fraud Arrest : बैंक से पैसे निकाल कर चाम्पा और जांजगीर के एटीएम में पूरी राशि जमा नहीं करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, भेजे गए जेल

जांजगीर-चाम्पा. बैंक से पैसे निकाल कर एटीएम में पूरी राशि जमा नहीं करने वाले दो आरोपियों को चांपा पुलिस ने गिरफ्तार किया है और दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है.

CIMS कम्पनी इंफ्रास्ट्रक्चर के एरिया मैनजर मुकेश गिरी गोस्वामी ने चांपा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि जनवरी माह से फरवरी माह के दौरान चांपा एवं जांजगीर में लगे एटीएम में रखे रुपये की भौतिक सत्यापन कराने पर बैंक से पैसा निकालकर एटीएम में डालने वाले चंदन कसेर एवं विश्वनाथ यादव द्वारा 5 लाख 99 हजार रुपए को एटीएम में जमा ना कर व्यक्तिगत खर्च कर दिया गया और विश्वनाथ यादव के द्वारा 2 लाख 30 हजार रुपए को वापस किया गया एवं शेष रकम को खर्च करने से वापस नहीं करना बताया गया. मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों आरोपी खिलाफ ipc की धारा 408, 409, 34 पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था.

READ ALSO-  ‘मैं पैसे के लिए उस रात लड़के के साथ.. ” अंजली अरोड़ा ने कुबूला था सच- MMS लीक मामले के बीच एक्ट्रेस का वीडियो वायरल...पढ़िए पूरी खबर

प्रकरण में आरोपी विश्वनाथ यादव को उसके घर बोड़सरा से एवं चाम्पा निवासी चंदन कसेर को उसके घर से गिरफ्तार कर चाम्पा पुलिस ने दोनों आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

error: Content is protected !!