Press "Enter" to skip to content

Beautiful Indian Women Cricketer: ये हैं भारत की 5 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर….जिनके सामने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी पानी भरती हैं- देखे फोटोज

अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी के अलावा भारत के कई फीमेल क्रिकेटर्स ने अपनी खूबसूरती के कारण भी चर्चा में रहती हैं। इनमें सबसे बड़ा नाम स्मृति मंधाना का है। यहां हम ऐसी ही अन्य महिला क्रिकेटर्स के बारे में बता रहे हैं।



स्मृति मंधाना

स्मृति मंधाना भारतीय महिला टीम की सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्हें लेडी सहवाग के नाम से भी जाना जाता है। मंधाना विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। जूनियर क्रिकेट में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने वाली स्मृति ने सालों पहले भारत के लिए अपना पहला मैच खेला था। इसके बाद उन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। मंधाना (Smriti Mandhana) ने भारतीय टीम के अलावा बिग बैश लीग में भी अच्छा प्रदर्शन किया है।

READ ALSO-  Sakti News : राजीव युवा मितान क्लब के द्वारा मालखरौदा ब्लॉक के शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

प्रिया पुनिया

दाएं हाथ की ओपनिंग बल्लेबाज प्रिया पुनिया ( Priya Punia) ने 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 2021 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना पहला टी20 मैच खेला। प्रिया अपनी खूबसूरती के कारण लगातार चर्चा में रही हैं। क्रिकेट में करियर बनाने से पहले प्रिया (Indian female cricketers) बैडमिंटन खेलती थीं। प्रिया ने भारत के लिए 127 वनडे और 61 टी20 मैच खेले हैं।

हरलीन देओल

READ ALSO-  हो जाइए तैयार! ‘राम सेतु’ के बारे में विशेष जानकारी देंगे अक्षय कुमार...जानिए

बाउंड्री लाइन के पास बेहतरीन कैच लेकर सुर्खियों में आने वाली हरलीन देओल (Harleen Deol) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह एक बेहतरीन क्रिकेटर (hottest cricketers India) होने के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें बड़ी संख्या में फॉलो करते हैं। उन्होंने अपना पहला मैच पिछले साल ही भारत के लिए खेला था, लेकिन अब तक वह काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं।

राधा यादव

भारतीय महिला क्रिकेटर राधा यादव (Radha Yadav) भी अपनी खूबसूरती की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। हालांकि खेलने के मामले में राधा यादव कई बड़े बड़े खिलाड़ियों को टक्कर देती हुई नजर आती है। यह महिला क्रिकेटर बेहद ही खूबसूरत है और अपनी खूबसूरती की बदौलत अक्सर चर्चा में छाई हुई रहती है।

READ ALSO-  JanjgirChampa News : आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 43 चूजों की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर महिलाओं ने कलेक्टर से की मुलाक़ात

आज राधा यादव दिखने में जितनी खूबसूरत है, वह उतने ही बेबाक अंदाज में खेलती हुई भी नजर आती है। इसकी वजह से अक्सर अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय रहती है। राधा यादव महिला क्रिकेट की उभरती हुई स्टार हैं। साल 2021 में बिग बैश लीग (Big Bash League) में राधा यादव (Radha Yadav) ने एक हाथ से हैरतअंगेज कैच (Radha Yadav cricketers) लेकर सभी को हैरान कर दिया था।

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!