Press "Enter" to skip to content

छत्तीसगढ़: भाजपा में फेरबदल पर बोले सीएम भूपेश बघेल, आदिवासी दिवस पर आदिवासी को पद से हटाया, रमन सिंह ने दिया जवाब…

रायपुर. बिलासपुर संसदीय सीट से सांसद अरुण साव छत्तीसगढ़ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए हैं, उन्हे विष्णुदेव साय की जगह पर नियुक्त किया गया है। इसे लेकर मुख्यमंत्री ने बड़ी बात कह दी है और कुछ न कहते हुए भी भाजपा को बड़ा निशाना लगा दिए हैं।



बता दें कि सीएम भूपेश बघेल ने अरूण साव को नई जिम्मेदारी मिलने पर बधाई दी है, साथ ही कहा है कि बीजेपी अध्यक्ष कोई भी बने हम लड़ाई लड़ेंगे।

READ ALSO-  सेहत के लिए रामबाण अदरक का जरूरत से ज्यादा सेवन करना भी पहुंचा सकता है नुकसान. जानिए कैसे..

विष्णुदेव साय को एक दिन बाद हटा सकते थे, लेकिन विष्णुदेव साय आदिवासी है और आज आदिवासी दिवस है।

इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि कांग्रेस सरकार ने आदिवासी दिवस को छुट्टी दी, आज सभी जगह आदिवासी दिवस मना रहे हैं, आदिवासियों को निजी और सामुदायिक पट्टा मिला है।

हमारी योजनाओं से आदिवासियों को फायदा हुआ है। 65 लघु वनोपज की खरीदी एमएसपी पर हो रही है। आदिवासी क्षेत्र में बैंक, स्कूल की मांग हो रही है।

READ ALSO-  छत्तीसगढ़: विश्व पर्यटन दिवस पर टूरिज्म कान्क्लेव 2022 में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, कहा- छत्तीसगढ़ की संस्कृति को दुनिया को बताने की आवश्यकता

वहीं विष्णुदेव साय को आदिवासी दिवस पर हटाए जाने को लेकर कांग्रेस के आरोप पर पूर्व सीएम रमन सिंह का बयान आया है उन्होंने कहा है कि बीजेपी देश-प्रदेश में आदिवासियों का सम्मान करती है।

विष्णुदेव साय के अनुभवों का पार्टी उपयोग करेगी, अरूण साव के नेतृत्व में बीजेपी को जीत मिलेगी। वहीं नेता प्रतिपक्ष बदलने के सवाल पर रमन ने कहा आगे कोई बदलाव हो यह राष्ट्रीय नेतृत्व तय करेगा।

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!