Press "Enter" to skip to content

Janjgir Arrest : मवेशियों को बूचड़खाना ले जाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, पिकअप वाहन जब्त, दोनों आरोपी भेजे गए जेल

जांजगीर-चाम्पा. हसौद थाना क्षेत्र के मिलन चौक से पिकअप में 13 मवेशियों को भरकर बूचड़खाने ले जाने वाले 2 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ छत्तीसगढ़ कृषक पशु संरक्षण अधिनियम धारा 6, 10 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.



पुलिस ने बताया कि परसदा गांव के यादराम पटेल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि हसौद के मिलन चौक के पास छोटे गंतुली थाना कोसीर जिला रायगढ़ के निवासी समारू यादव और घटमड़वा थाना गिधौरी जिला बलौदा बाजार के निवासी प्रकाश द्वारा अपने पिकअप वाहन क्रमांक CG 12 AQ 6302 में 13 मवेशियों को क्रूरता पूर्वक बिना सुरक्षा व्यवस्था के बूचड़खाने ले जाने वाले दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया गया था.

READ ALSO-  Sakti Judgement : नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को 20 वर्ष का कठोर कारावास, सक्ती के फास्ट ट्रैक कोर्ट का फैसला

मौके पर हसौद पुलिस ने पहुँचकर समारू यादव निवासी छोटे गंतुली थाना कोसीर जिला रायगढ़ और प्रकाश सतनामी निवासी घटमडवा थाना गिधौरी जिला बलौदाबाजार को गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से 13 मवेशी सहित पिकअप वाहन को जब्त किया गया है.

मामले में हसौद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!