Press "Enter" to skip to content

शादी का जुनून हो तो ऐसा… दुल्हन को देखने के लिए बेताब हुआ दूल्हा, कुछ ऐसे अंदाज में निकाली बारात… फिर…

जब कोरोना वायरस का कहर जारी था तो लोगों की शादियां कैंसिल हो जा रही थी और वह मौके के तलाश में होते थे कि जल्द से जल्द शादी कर लें उस वक्त कई चौंकाने वाली खबरें सामने आई थी. कोई अकेले ही साइकिल पर शादी करने निकल गया तो किसी ने मास्क पहनाकर शादी की तो किसी ने अपने घर के छत पर ही शादी कर ली थी, लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

READ ALSO-  'बेवकूफ कहीं का...' कस्टमर पर भड़क गई डिलीवरी गर्ल, Amazon ने  लिया ऐ एक्शन. जानिए क्या था मामला..

बाढ़ में निकाली बारात
बारिश का मौसम है, कहीं इतनी तेज बारिश हो रही है तो कहीं कम, तो कहीं ऐसी स्थिति आ गयी है कि बाढ़ भी आने लग गए है. ऐसे में बाढ़ग्रस्त इलाकों में शादी करना मुश्किल है, हालांकि, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी थोड़े हैरान रह जाएंगे. इस अनोखी य़ादी में दूल्हा शादी करने के लिए बाढ़ के पानी में ही कूद गया.

READ ALSO-  Chhattisgarh Goumutra : सरकार ने अभी बनाया गोमूत्र से जैविक कीटनाशक बनाने का प्लान, बहेराडीह की महिलाएं गोठान में दो साल से बना रहीं गोमूत्र से कीटनाशक

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि एक दूल्हा अपने पूरे परिवार के साथ बाढ़ में ही शादी करने के लिए निकल पड़ा. वह अकेले नहीं था उसके साथ कई सारे लोग थे. दूल्हे ने शेरवानी पहनी, सिर पर सेहरा भी लगाया और फिर एक शख्स की मदद से बाढ़ के पानी में घुस गया, हालांकि, उसने जमीन पर लटक रहे कपड़ों को एक हाथ से पकड़ लिया और धीमे-धीमे पार करने की कोशिश करने लगा. उसके पीछे-पीछे परिवार की महिलाएं भी निकलने लगी. शादी के दिन दूल्हे के अंदर ऐसा जुनून देखकर लोग भी जमकर वाहवाही करने लगे.

error: Content is protected !!