Press "Enter" to skip to content

क्या तलाक के बाद भी दोनों पत्नियों संग रिश्ते में हैं आमिर खान, किरण राव-रीना दत्ता को लेकर बोले…

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इन दिनों वे अपनी मूवी का जबरदस्त तरीके से प्रमोशन कर रहे है।

 

 

फिल्म में उनके साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) लीड एक्ट्रेस है। बता दें कि आमिर जल्द ही करन जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करन 7 (Koffee With Karan 7) में नजर आयेगे है, जिसका प्रोमो हाल ही में सामने आया।

 

 

बता दें कि गुरुवार को प्रसारित होने वाले इस चैट शो में आमिर अपनी दोनों एक्स पत्नी किरण राव और रीना दत्ता को लेकर बात करते नजर आएंगे। उन्होंने बताया कि वे अभी भी दोनों के साथ टच में है और हफ्ते में एक बार वे अपनी एक्स पत्नियों से जरूर मिलते है। इससे यह साफ जाहिर होता है कि तलाक के बाद भी आमिर का पत्नियों से मोह भंग नहीं हुआ है। नीचे पढ़ें एक्स पत्नियों को लेकर क्या कहा आमिर ने…

READ ALSO-  छत्तीसगढ़ : हमारी सरकार ने आदिवासियों की संस्कृति को सहेजने और संरक्षित करने का कार्य किया - मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

 

 

आमिर खान ने बताया कि किरण राव और रीना दत्ता से अलग होने के बाद भी हम एक परिवार की तरह ही है। हम चाहे कितने भी बिजी क्यों न हो लेकिन हफ्ते में एक बार जरूर मिलते है। हम एक-दूसरे की केयर और रिस्पेक्ट करते हैं।

 

आमिर खान ने किरण-रीना के लिए कहा- मेरे दिल में दोनों के लिए सम्मान और प्यार है। हम हमेशा एक परिवार की तरह ही रहेंगे। उन्होंने दोनों के साथ अपनी इक्वेशन्स को लेकर भी खुलकर बात की।

READ ALSO-  अकेले बोर हो रहे हैं तो देखें अगस्त में रिलीज हो रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज. देखना ना भूले..

 

 

आपको बता दें कि आमिर खान ने महज 21 साल की उम्र में पड़ोस में रहने वाली रीना दत्ता से घर से भागकर शादी की थी। रीना, आमिर की फिल्म कयामत से कयामत तक के एक गाने में भी नजर आ चुकी है।
आमिर और रीना ने जिंदगी के 16 साल साथ गुजारे और फिर तलाक ले लिया। हालांकि, दोनों के बीच तलाक होने की वजह अभी तक सामने नहीं आई। कपल के दो बच्चे जुनैद और आयरा खान हैं, जो मां के साथ ही रहते है।
रीना दत्ता से तलाक लेने के बाद 2005 में आमिर खान ने किरण राव से शादी की। कपल सरोगेसी से एक बेटे आजाद के पेंरेंट्स बने। दोनों ने पिछले साल यानी 2021 में तलाक ले लिया। हालांकि, तलाक के बाद भी वे कई बार किरण के साथ स्पॉट हुए।

READ ALSO-  Actress Spotted Looks: एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक में वर्क आउट करने निकलीं हीरोइनें, जाह्नवी कपूर पर भारी पड़ीं अरबाज खान की हॉट गर्लफ्रेंड. देखिए तस्वीर..

 

 

आमिर खान-किरण राव ने सोशल मीडिया के जरिए अलग होने की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की थी। दोनों के अलग होने की बात सामने आने के बाद आमिर को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब खरीखोटी सुनाई थी।
आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में है। फिल्म रिलीज होने में अभी कुछ दिन बाकी है लेकिन अभी से इसको बायकॉट करने का ट्रेंड शुरू हो गया है। बायकॉट की वजह से मेकर्स की नींद उड़ गई है।

error: Content is protected !!