Press "Enter" to skip to content

Janjgir Arrest Jail : सोशल मीडिया में चाइल्ड पोर्नोग्राफी अपलोड करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल, ऐसे आए पुलिस गिरफ्त में… पढ़िए… विस्तार से…

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर की सिटी कोतवाली पुलिस ने सोशल मीडिया में चाइल्ड पोर्नोग्राफी अपलोड करने के मामले में दो आरोपियों को जांजगीर के अलग-अलग क्षेत्रों से गिरफ्तार किया है और दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है.

उल्लेखनीय है कि भारत सरकार गृह मंत्रालय के एनसीआरबी नई दिल्ली से साइबर टीम की सूचना पर सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपियों द्वारा अपने मोबाइल से बच्चों का अश्लील वीडियो इंस्ट्राग्राम पर अपलोड करने के मामले में आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने आईटी एक्ट 67, पॉक्सो एक्ट की धारा 14 के तहत जुर्म दर्ज किया था.

READ ALSO-  छत्तीसगढ़ : राज्य में पेसा कानून लागू होने से बढ़ेगा ग्राम सभा का अधिकार - मुख्यमंत्री बघेल

पुलिस ने इस मामले में जांजगीर के रेस्ट हाउस के पीछे रहने वाले एक आरोपी होमेश्वर जायसवाल और रविदास चौक के पास से जगेश्वर सिहानी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपी होमेश्वर जायसवाल और जगेश्वर सिहानी को जेल भेज दिया है.

आपको बता दें कि चाइल्ड पोर्नोग्राफी अपलोड करने का मामला जांजगीर-चाम्पा जिले में पहले भी आ चुका है और आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा जा चुका है.

error: Content is protected !!