Press "Enter" to skip to content

Kartik Aryan: ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद फीस बढ़ाने पर कार्तिक ने दी प्रतिक्रिया, कहा- हर कोई?…

‘भूल भुलैया 2’ की सफलता ने कार्तिक आर्यन को साल का सबसे सफल बॉलीवुड स्टार बना दिया है। फिल्म ने दुनिया भर में 250 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और निर्माताओं ने इससे भारी मुनाफा कमाया।
मई-जून में आई कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ‘भूल भुलैया 2’ के बाद कार्तिक ने अपनी फीस बढ़ा दी है। दावा किया गया था कि अब वह एक फिल्म के लिए 35-40 करोड़ रुपये फीस के तौर पर वसूलने में लगे हैं।
आपको बता दें कि कार्तिक ने इस मामले पर कोई सीधा जवाब नहीं दिया, लेकिन ट्विटर पर ऐसी ही एक खबर शेयर करते हुए लिखा, ‘प्रमोशन हुआ है, इंक्रीमेंट नहीं।’ कार्तिक के बारे में बात करते हुए ‘भूल भुलैया 2’ के निर्माता भूषण कुमार ने कहा है कि उन्होंने फिल्म के लिए आर्थिक रूप से भी काफी मदद की। भूषण फिल्म की सफलता से इतने खुश थे कि उन्होंने अपने फिल्म स्टार कार्तिक को दुनिया की सबसे महंगी कारों में से एक मैकलारेन जीटी उपहार में दी।

READ ALSO-  Shilpa Shinde Web Series: सीधी सादी दिखने वाली अंगूरी भाभी ने इस वेब सीरीज में दिए काफी बोल्ड और इंटीमेट सीन. देखिए तस्वीरें..

 

 

अब कार्तिक ने एक नए इंटरव्यू में सफलता के बाद फीस बढ़ाने के बारे में विस्तार से बात की है। कार्तिक ने कहा है कि फीस बढ़ाना सामान्य बात है लेकिन इसे इतना नहीं बढ़ाया जाना चाहिए कि उन पर भरोसा ही न हो. मीडिया से बात करते हुए कार्तिक ने कहा, “एक अभिनेता, निर्देशक-निर्माता के नाम पर डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स बिकते हैं, फिल्म की पूरी टीम बिक जाती है. अगर उस वक्त वह कीमत ज्यादा मिल रही है तो सबकी कीमत बढ़ जाएगी. ।

READ ALSO-  'बेवकूफ कहीं का...' कस्टमर पर भड़क गई डिलीवरी गर्ल, Amazon ने  लिया ऐ एक्शन. जानिए क्या था मामला..

 

 

अगर ऐसा नहीं हो रहा है, तो इसे जितना हो सके कम रखें। जब आप वह फिल्म बना रहे हों, तो उस फिल्म पर कोई दबाव नहीं होना चाहिए। मुझे इस पर यकीन है।” कार्तिक ने आगे कहा कि अगर फिल्म की कमाई अभिनेता, निर्देशक, निर्माता और फिल्म से जुड़े सभी लोगों की पिछली सफलता के कारण है, तो सभी की फीस बढ़ाने में कोई बुराई नहीं है। लेकिन जब इसका वजन फिल्म पर पड़ता है तो यह गलत हो रहा है।

error: Content is protected !!