Press "Enter" to skip to content

क्या रश्मिका मंदाना को डेट कर रहे थे विजय देवरकोंडा?रश्मिका और विजय कर चुके हैं एक-दूसरे को डेट दो साल पहले हुआ था रश्मिका और विजय का ब्रेकअप. पढ़िए…

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. विजय और रश्मिका के रिश्ते को लेकर हर तरफ चर्चा ये हो रही है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है. लेकिन अब उनके रिश्ते को लेकर खबर सामने आई है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा.

 

READ ALSO-  Actress Live In Relation: पति को छोड़कर `भाई` के साथ लिव इन में रहने लगी ये हीरोइन, एक्टर बोला- राखी बांधी कन्यादान किया और अब उसी के साथ. पढ़िए खबर..

 

 

रश्मिका और विजय कर चुके हैं एक-दूसरे को डेट

रिपोर्ट के मुताबिक, “साल 2017 में रश्मिका की सगाई टूटने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया. उस दौरान दोनों ने ‘गीता गोविंदम’ (2018) और ‘डियर कॉमरेड’ (2019) जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया. फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे लेकिन दो साल पहले उनका रिश्ता खत्म हो गया”.

READ ALSO-  Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोली ने पहनी साड़ी, महिला बनकर क्यों कर रहा भिड़े का पीछा!. जानिए..

 

 

दो साल पहले हुआ था रश्मिका और विजय का ब्रेकअप
रिपोर्ट्स में आगे कहा गया कि, ”रश्मिका और विजय ने कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों करीब दो साल पहले अलग हो गए. लेकिन उनके ब्रेकअप होने के पीछे की वजह सामने नहीं आई. उसके बाद से रश्मिका सिंगल हैं. रश्मिका और विजय अब किसी रिलेशनशिप में नहीं है. दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन उनके बीच कोई रोमांटिक केमिस्ट्री नहीं है जो कुछ भी था, वह सब अतीत में समाप्त हो गया”.

error: Content is protected !!