Press "Enter" to skip to content

…जानें ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर क्यों घबराए हुए हैं आमिर खान? कहा- ‘हमने अच्छी फिल्म बनाई है लेकिन…’

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी हैं। आमिर खान के साथ ही इस फिल्म में करीना कपूर खान, चैतन्य अक्किनेनी और मोना सिंह भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज से पहले आमिर खान काफी घबराए हुए हैं और उन्होने इसकी वजह भी बताई है।

क्यों घबराए हुए हैं आमिर खान

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा असल में उनके विश्वास का प्रतीक है। कहानी में उन्होंने जो विश्वास और समर्पण रखा है, उसने उन्हें एक सीधे व्यक्ति की कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए 14 साल के लंबे समय को पार कर लिया है।

फिल्म के प्रति अपनी भावनाओं और लगाव को व्यक्त करते हुए, आमिर ने कहा, ‘हां, इसमें काफी समय लगा। कुल मिलाकर ठीक 14 साल लेकिन अधिकार हासिल करने के लिए लगभग 8 से 9 साल।

READ ALSO-  आप” के बढ़ते कदम! राष्ट्रीय पार्टी बनने से एक कदम दूर, इस प्रदेश में भी मिली मान्यता...जानिए

इसलिए मैं थोड़ा उत्साहित और घबराया हुआ हूं। पता है कि हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है, इसलिए इससे घबराहट बढ़ जाती है कि लोग इसे पसंद करेंगे या नहीं।’

11 अगस्त को रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा

बता दें कि एक ओर जहां आमिर ने कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग के लिए यात्रा की है, वहीं फिल्म ने भारत को एक मैजिकल सिनेमैटिक वंडर बनाते हुए सबसे खूबसूरत तरीके से रास्ता बनाया है। इसके अलावा, फिल्म 18 से 50 साल की उम्र में लाल के किरदार की एक खूबसूरत यात्रा भी साथ लाती है।

याद दिला दें कि लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स (Tom Hanks) की फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump) का इंडियन अडैप्शन है। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित लाल सिंह चड्ढा, 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी।

READ ALSO-  Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोली ने पहनी साड़ी, महिला बनकर क्यों कर रहा भिड़े का पीछा!. जानिए..

क्यों फ्लॉप हो रहीं बॉलीवुड फिल्में

बीते कुछ वक्त में इस साल कई फिल्में फ्लॉप साबित हुई हैं। ‘जर्सी’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘धाकड़’, ‘अटैक’, ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘शमशेरा’ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई हैं,वही दूसरी तरफ साउथ की फिल्में जमकर कमाई कर रही है।

इस पर हाल ही में आमिर ने कहा था, ‘हमारे फिल्म मेकर्स ऐसी स्टोरी ले रहे है, जिसे देखने में इंडिया के लोग इंटरेस्टेड नहीं है।

इन स्टोरी से लोग अपने आप को जोड़ नहीं पा रहे है। वही दूसरी तरफ साउथ की फिल्मों से दर्शक अपने आप जोड़ पा रहे है, जिसके चलते उनकी फिल्में काफी दमदार परफॉर्मेंस दे रही हैं।’

READ ALSO-  युजवेंद्र चहल की वाइफ ने अब तेलुगु सॉन्ग पर किया धांसू डांस, लोग बोले- क्या एनर्जी है; आप भी देखें वीडियो...

फिल्म के बायकॉट पर क्या बोले थे आमिर खान
याद दिला दें कि बीते कुछ वक्त में फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी बायकॉट किया गया था।

इस पर आमिर खान ने कहा था, “‘बायकॉट बालीवुड, बायकॉट आमिर खान, बायकॉट लाल सिंह चड्ढा हैशटैग’ चलाये जाने से मैं दुखी महसूस कर रहा हूं।

बहुत से लोग जो अपने दिल से ऐसा कह रहे हैं, उनका मानना है कि मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो भारत को पसंद नहीं करता। कुछ लोग ऐसा मानते हैं, लेकिन यह बिल्कुल भी सच नहीं है।’

मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं। यदि कोई व्यक्ति कुछ और सोचता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि यह कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए कृपया मेरी फिल्म देखिए।’

error: Content is protected !!