Press "Enter" to skip to content

विक्रांत रोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, एक विलेन रिटर्न्स का किया बुरा हाल. पढ़िए खबर..

मुंबई: अनूप भंडारी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘विक्रांत रोना’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग कलेक्शन में सफल साबित हुई थी। फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज का पहला हफ्ता पूरा कर लिया है। ओपिनंग के मुकाबले कमाई में डाउनफॉल तो आया ही है लेकिन फर्स्ट वीक कलेक्शन के पायदान पर इस फिल्म ने मल्टीस्टारर फिल्म विलेन 2 को भी पछाड़ दिया है।

 

 

पहले हफ्ते की कमाई

रिपोट्र्स के अनुसार, ‘विक्रांत रोना’ की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। इस फिल्म ने रिलीज के सातवें दिन 5.5 से 6 करोड़ की कमाई की है। ट्रेड रिपोट्र्स के मुताबिक फिल्म ने पहले ही दिन 150 करोड़ क्लब ग्लोबल मार्केट में एंट्री कर चुकी है। कन्नड भाषा में बनी ये फिल्म ग्लोबल मार्केट में अच्छी कमाई कर रही है। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना बॉक्स ऑफिस पर भी 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है

READ ALSO-  तीन महीने बाद शेयर मार्केट में लौटेगी रौनक, 12 अगस्त को लांच होने जा रहा है इस कंपनी का IPO...पढ़िए

 

 

गुरुवार- 19.4 करोड़
शुक्रवार- 8.28 करोड़
शनिवार- 11.47 करोड़
रविवार- 14. 55 करोड़
सोमवार- 4 करोड़
मंगलवार- 3.53 करोड़
बुधवार- 5.5 से 6 करोड़

 

अब तक की कुल कमाई- लगभग 68 करोड
वहीं इस फिल्म के दिन बाद यानि कि 29 जुलाई को रिलीज हुई अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम की फिल्म विलेन 2 की बॉक्स ऑफिस पर बैड रिपोर्ट है। ये फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते में महज 31 करोड़ रुपये ही बंटोर पाई है। विलेन 2 की कमाई की तुलना अगर ‘विक्रांत रोना’ से की जाए तो ये फिल्म उससे आधा भी नहीं कमा पाई है।

READ ALSO-  Actress Live In Relation: पति को छोड़कर `भाई` के साथ लिव इन में रहने लगी ये हीरोइन, एक्टर बोला- राखी बांधी कन्यादान किया और अब उसी के साथ. पढ़िए खबर..

 

 

किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर फिल्म ‘विक्रांत रोना’ गुरूवार को थिएटर्स में रिलीज हुई। ट्रेलर को मिले रिएक्शन और सुदीप की जोरदार प्रोमोशन का असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर साफ़ झलक रहा है। जी हाँ! फिल्म को दमदार शुरुआत मिली है।

 

‘विक्रांत रोना’ एक पीरियड एडवेंचर ड्रामा फिल्म है और ट्रेलर आने के बाद सबसे ज्यादा तारीफ फिल्म के विजुअल्स और सुदीप के एक्टिंग की हुई थी। हिंदी में फिल्म को सलमान खान प्रेजेंट करने वाले हैं।

error: Content is protected !!