आलिया भट्ट की गोद भराई होगी काफी ग्रैंड, बॉलीवुड की ये हस्तियां समारोह में होंगे शामिल

अप्रैल के महीने में हुई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद अब कुछ ही महीनों में आलिया भट्ट प्रेगनेंट हो गईं हैं। कपल द्वारा ये गुड न्यूज देने के बाद उनके फैंस काफी सरप्राइज हुए हैं। अब जल्द ही रणबीर और आलिया मम्मी-पापा बन जाएंगे। इस खबर से कपूर परिवार में भी काफी खुशी का माहौल और उन्होंनें गोद भराई की तैयारी भी शुरू कर दी है। इस गोद भराई की रस्म में बॉलीवुड के कई नामचीन हस्तियों को भी बुलाया जाएगा और कार्यक्रम काफी ग्रैंड होगा।



कार्यक्रम में कई हस्ति होंगे शामिल

अभी तक गोदभराई की तारीख तो फाइनल नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि इसी महीने के आखिर में अच्छा सा मुहूर्त देखकर इस रस्म को किया जाएगा जिसकी गेस्ट लिस्ट लगभग तैयार हो चुकी है। इस लिस्ट के मुताबिक घर पर एक खास आयोजन में स्पेशल गेस्ट को इनवाइट किया जाएगा। इनमें भट्ट और कपूर परिवार तो शामिल होगा ही।

इसके अलावा करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को न्योता भेजा जाएगा। वहीं इस ग्रैंड पार्टी को और भी खास बनाएंगी आलिया भट्ट की सहेलियां जिन्हें भी इनवाइट किया जाएगा। वहीं श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नवेली नंदा भी इस सेरेमनी का हिस्सा होंगी।

होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन

हाल ही में आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है इस फिल्म को लेकर सभी काफी एक्साइटेड हैं। खासतौर से आलिया और रणबीर तो खुशी से झूम रहे हैं ऐसे में ये उनके लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका है।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज का ही इंतजार हो रहा था और अब नीतू कपूर अपनी बहू की गोद भराई की रस्म को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं।

error: Content is protected !!