Janjgir Arrest : आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने वाले आरोपी प्रेमी और उसके 2 दोस्त गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है पुलिस, पंतोरा चौकी क्षेत्र का मामला

जांजगीर-चाम्पा. पंतोरा चौकी की पुलिस ने युवती को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने वाले प्रेमी और उसके 2 दोस्तों को गिरफ्तार किया है और तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.



पुलिस के मुताबिक, पंतोरा की युवती का विवाह पोंच गांव के युवक से हुई थी. उस युवक ने दूसरी शादी कर ली तो युवती अपने मायके पंतोरा में रहने लगी, फिर वह जांजगीर में डीएड कर रही थी. 1 मई 2021 को युवती ने पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस की जांच में पता चला कि युवती का प्रह्लाद दीवान नाम के युवक से प्रेम प्रसंग था और उसकी भी पहली पत्नी है.

युवक ने झूठा तलाकनामा दिया था. जांच में प्रेमी युवक प्रह्लाद दीवान और उसके 2 दोस्त राजीव अनन्त और संजय कुम्भकार द्वारा प्रताड़ित करने से युवती द्वारा खुदकुशी करने की बात सामने आई. पुलिस को युवती के मोबाइल में आडियो, वीडियो भी मिला था.

इस पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 417, 493, 306, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया था और आज आरोपी प्रेमी प्रह्लाद दीवान और उसके 2 दोस्त राजीव अनन्त और संजय कुम्भकार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

error: Content is protected !!