Press "Enter" to skip to content

Janjgir Putla Dahan : खोखरा NH-49 में हुए सड़क हादसे को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने कचहरी चौक में किया शासन-प्रशासन का पुतला दहन

जांजगीर-चाम्पा. खोखरा NH-49 में हुए सड़क हादसे को लेकर ड्यूटी पर तैनात यातायात आरक्षक और यातायात प्रभारी की निलंबन की मांग को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने कचहरी चौक में शासन-प्रशासन का पुतला दहन किया है.



भाजयुमो ने ड्यूटी पर तैनात यातायात आरक्षक और यातायात प्रभारी के निलंबन को लेकर ASP को ज्ञापन दिया था, लेकिन अब तक निलंबन की कार्रवाई नहीं हुई है. आपको बता दें कि विगत 19 सितम्‍बर को खोखरा NH 49 में हुए सड़क हादसा में एक बच्‍ची को गंभीर चोट आई थी और उसकी चाची मौके पर मौत हो गई थी.

READ ALSO-  छत्तीसगढ़: विश्व पर्यटन दिवस पर टूरिज्म कान्क्लेव 2022 में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, कहा- छत्तीसगढ़ की संस्कृति को दुनिया को बताने की आवश्यकता

भाजयुमो महामंत्री सोनू यादव ने कहा कि यातायात पुलिस की लापरवाही है. पुलिस को सुरक्षा के लिये लगया तो जाता है, परंतु वहां लगे कर्मचारी मोबाईल पर व्‍यस्‍त रहते हैं, आने-जाने वालों पर न‍जर नहीं रहती, जिसके कारण यह दुखद घटना हूई है, जहां घटना हुई, वहां कुछ दूरी पर स्‍कूल, छात्रावास, और कई गांव को जोडने वाली मुख्‍य सडक है, जहां से नेशनल हाईवे हो कर गुजरती है.

ऐसे में वहां यातायात विभाग के कर्मचारी का होना बहुत जरूरी है और कई बार वहां के स्‍थित को अवगत भी कराया जा चुका है एवं यातायात प्रभारी को ज्ञापन भी दिया जा चुका है, फिर भी किसी प्रकार की कार्यवाही नही हुई है. आये दिन घटना होती रहती है, जिस पर अभी त‍क” किसी प्रकार कि कार्यवाही नही हुई है, जिसे लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा नगर मंडल जांजगीर-नैला के द्वारा शासन प्रशासन का पुतला दहन कचहरी चौक में किया गया है. इस मामले में जिम्‍मेदार अधिकारी व कर्मचारी दोषी पाया जाता है तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की भी मांग की गई है.

READ ALSO-  ममता सरकार को लगा तगड़ा झटका, कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस योजना को किया अवैध घोषित, सामने आई ये वजह

इस मौके पर मुख्‍य रूप से भाजपा प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी प्रशांत सिंह ठाकुर, भाजयुमो प्रदेश मंत्री जीतेंद्र देवांगन, भाजयुमो नगर मंडल अध्यक्ष दिनेश राठौर, महामंत्री गोलू दुबे, शिव चमन ठाकुर, राजेश ढोसले, अजीत गढ़वाल, प्रदीप राठौर, अमित राठौर, चुन्नीलाल राठौर, हरी सोनवानी, छत्रपाल विजय, मिंटू प्रकाश, गजेंद्र कर्ष, शिव यादव ,अजय कौशिक, लक्ष्मी सारथी, कार्तिक, कालू सेन, संतोषी सिंह, संतोषी दुबे, नंदनी रजवाड़े, मधु राठौर, प्रेमलता कौशिक ,पूजा राठौर, उमा सोनी एवं भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!