Jio Recharge Dhamaka: JIO का पैसे कमाओ ऑफर, 299 का रिचार्ज करवाने पर मिलेगा 10 लाख रुपए, ऑफर का आखिरी दिन

नई दिल्ली. देश की नामी टेलिकॉम कंपनी जियो को भारत में 6 साल पूरे हो चुके हैं। 6 साल पूरे होने पर जियो अपने यूजर्स को कई शानदार ऑफर दे रही है, जिसके तहत यूजर्स 2,999 रुपए का रिचार्ज करवाकर 6 और फायदे पा सकते हैं।



वहीं, कंपनी ने यूजर्स को 10 लाख रुपए कमाने का भी ऑफर दिया है, लेकिन इसके लिए यूजर्स को कम से कम 299 या उससे ज्यादा का रिचार्ज करवाना होगा। आइए जानते हैं कि कैसे आप जीत सकते हैं 10 लाख रुपए।

जैसा कि हमने बताया अगर आप इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको 299 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज करना होगा। ऐसा करने पर आप हर दिन 10 लाख जीतने के पात्र होंगे।

सबसे अहम बात इसका आखिरी दिन है। वहीं, यह ऑफर तमिलनाडू यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है। बाकी के यूजर्स इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे।

Celebrating 6 years of Jio with 6 days of Recharge Dhamaka! 💥
Recharge with ₹299 or above plans to participate. Rewards of ₹10 Lac daily up for grabs.

Recharge now: https://t.co/zVieAKWxWS#6YearsOfJio #JioRechargeDhamaka #JioTogether #WithLoveFromJio pic.twitter.com/XpjSw2JnPa

— Reliance Jio (@reliancejio) September 6, 2022

जियो ने इस बात की घोषणा अपने आधिकारिक ट्वीट के जरिए दी है। यहां पर कंपनी ने नियम और शर्तों के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी है। यह ऑफर केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है। कंपनी ने कहा है कि यूजर्स को डेली बेसिस पर ये रिवॉर्ड दिए जाएंगे। आप अपने हिसाब से जो भी रिचार्ज आप कराते हैं उसे करा सकते हैं और लखपति बन सकते हैं।

कंपनी ने अपनी छठी सालगिरह पर 2,999 रुपए के प्लान के साथ बेनिफिट्स की घोषणा की है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 6 एक्स्ट्रा बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको इस वार्षिक प्लान को रिचार्ज करना होगा।

error: Content is protected !!