Press "Enter" to skip to content

Tata SUV: आज लॉन्च होगी टाटा की सबसे छोटी SUV का स्पेशल एडिशन, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स!

टाटा मोटर्स अपने मौजूदा प्रोडक्ट लाइनअप को नए स्पेशल एडिशन और वेरिएंट के साथ अपडेट कर रही है. त्योहारी सीजन से पहले कार निर्माता टाटा अपनी पंच एसयूवी का कैमो एडिशन लॉन्च करने वाली है.कंपनी ने इसका टीजर जारी किया है, जिससे यह जानकारी मिली है कि टाटा पंच कैमो एडिशन को आज 22 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा.



हालांकि, वीडियो टीजर से इस स्पेशल एडिशन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. हालांकि, इसके हेडलैंप, अलॉय व्हील और साइड फेंडर पर CAMO बैजिंग देखने को मिल सकती हैं. इसके साथ ही, इसमें रेगुलर मॉडल की तुलना में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

READ ALSO-  छत्तीसगढ़ : मूंग, उड़द और अरहर की समर्थन मूल्य पर खरीदी की मिली स्वीकृति, मुख्यमंत्री के प्रयासों से राज्य के किसानों को मिलेगा समर्थन मूल्य का लाभ, कब से और कितनी राशि मे होगी खरीदी, विस्तार से पढ़िए...

टाटा पंच कैमो एडिशन को चुनिंदा ट्रिम्स में पेश किया जाएगा. हैरियर कैमो एडिशन की तरह ही, इसे ग्रीन कलर स्कीम में पेश किया जा सकता है जबकि ग्रिल, हेडलैम्प सराउंड, साइड स्कर्ट और ग्लास हाउस के निचले हिस्से पर ब्लैक आउट ट्रीटमेंट मिल सकता है. इसमें ब्लैक फिनिश अलॉय व्हील और ब्लैक स्ट्रिप के साथ टेलगेट मिल सकता है. कंपनी इसके साथ एक एक्सेसरी पैकेज भी पेश कर सकती है, जिसमें छत, दरवाजों और हुड पर स्पेशल कैमो डिकल्स, बोनट पर पंच लेटरिंग तथा फ्रंट पार्किंग सेंसर मिल सकते हैं.

READ ALSO-  Sakti News : राजधानी रायपुर में विधायक केशव चन्द्रा के नेतृत्व में राज्यपाल से मिला प्रतिनिधि मंडल, जैजैपुर को राजस्व अनुविभाग बनाने की है मांग

नए पंच स्पेशल एडिशन के इंटीरियर में स्पोर्टी ऑल-ब्लैक थीम हो सकती है. डैशबोर्ड पर कंट्रास्ट कैमो ग्रीन स्टिचिंग और ब्लैकस्टोन मैट्रिक्स ट्रिम के साथ ब्लैक लेदर सीट इसके स्पोर्टी लुक को और बढ़ाएगी. यह स्पेशल एडिशन टॉप-एंड ट्रिम पर बेस्ड होगा. इसमें 7.0-इंच सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, पावर फोल्डिंग विंग मिरर, पडल लैंप, कूल्ड ग्लोवबॉक्स, रियर सीट सेंटर आर्मरेस्ट, एलईडी डीआरएल, वाइपर के साथ ऑटो हेडलैंप और प्रोजेक्टर हेडलैंप जैसे फीचर्स पेश किए जा सकते हैं.

READ ALSO-  सेहत के लिए रामबाण अदरक का जरूरत से ज्यादा सेवन करना भी पहुंचा सकता है नुकसान. जानिए कैसे..

इसके इंजन सेटअप में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. टाटा पंच कैमो एडिशन में मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स के साथ 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा. यह 86bhp की मैक्सिमम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. इंजन स्टार्ट-स्टॉप तकनीक (केवल मैनुअल ट्रांसमिशन) के साथ मिलेगी.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!