Chhattisgarh News : वृद्धजन दिवस के दिन मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना को पुनः प्रारंभ करने की मांग की नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने, इस आशय का पत्र भी लिखा मुख्यमंत्री को

जांजगीर-चाम्पा. छग विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने वृद्धजन दिवस के दिन मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना को पुनः प्रारंभ करने की मांग करते हुए उन्होंने माननीय मुख्यमंत्री को इस आशय का पत्र भी लिखा। उन्होंने अपने पत्र में कहा कि वर्तमान में मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना बंद हुए लगभग 04 वर्ष व्यतित् हो गये है। जिससे प्रदेश के बुजूर्गो एवं प्रदेश के गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले परिवारों को तीर्थ दर्शन का लाभ नहीं मिल पा रहा है।



उक्त योजना को पुनः प्रारंभ कराने हेतु बार-बार समक्ष निवेदन किया गया। इस योजना के प्रारंभ होने से प्रदेश की जनता प्रमुख रूप से गरीब जन जो स्वयं के व्यय पर तीर्थ यात्रा करने में असमर्थ है उन्हें सीधा लाभ प्राप्त होगा।

नेता प्रतिपक्ष श्री चंदेल ने प्रदेश की जनता के हित में मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना पुनः प्रारंभ किये जाने तथा आवश्यक कार्यवाही हेतु संबंधितों को निर्देशित करने का आग्रह मुख्यमंत्री से किया।

error: Content is protected !!