Mahakal corridor ujjain: सीएम शिवराज का उज्जैन दौरा, भव्य कॉरीडोर का निरीक्षण कर, उत्सव की करेंगे शुरुआत…. पढ़िए पूरी खबर

भोपाल: महाकाल की नगरी उज्जैन में प्रभू का खूबशूरत कॉरीडोर बन कर तैयार हो चुका है। देश विदेश में इस बात की चर्चा है कि महादेव के इस भव्य कॉरीडोर को जनता के लिए कब खोला जाएगा। तो आपको बता दें कि अब इंतेजार की घड़ी अब खत्म हो चुकी है। जल्द ही महाकाल के भव्य कॉरीडोर को आम जनता के लिए खोला जाएगा।



आज सीएम शिवराज सिंह चौहान उज्जैन दौर पर जहां पर वे कॉरीडोर की पूरी व्यवस्था के बारे में जानकारी ले कर जाएजा करने वाले हैं। आपको बता दें कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाकाल की नगरी उज्जैन पधारे थे। जहां उन्होने दर्शन कर खुद को धन्य किया।

बात करें आज की तो सीएम शिवराज सिंह चौहान आज शाम 5 बजे उज्जैन पहुंचेंगे, जहां वे महाप्रभु शिव शंभू के नगर में उत्सव का सुभारंभ करने वाले हैं। साथ ही साथ महाकाल कॉरीडोर को लोकार्पित करने की सभी तैयारियों का जायजा करने वाले हैं।

महाकाल के इस भव्यकॉरी डोर का प्रधानमंत्री मोदी लोकार्पित करने वाले हैं। भव्य कॉरीडोर का लोकार्पण शाम पांच बजे के बाद सीएम शिवराज की उपस्थित में होगा। लोकार्पण के वक्त प्रदेश के सारे बड़े नेताओं के उपस्थित होने की संभावना है।

error: Content is protected !!