Vaishali Thakkar: वैशाली ठक्कर का पांच पेज का सुसाइड नोट आया सामने, पढ़ें हर शब्द में कितना दर्द था…देखिए

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में इंदौर पुलिस ने रविवार को उसके पड़ोसी राहुल और उसकी पत्नी दिशा नवलानी पर केस दर्ज कर लिया है, घटना के बाद उससे पूछताछ भी हो चुकी थी। पर जब तक उसका नाम सामने आया तब तक वह परिवार सहित फरार हो गया। पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर दोनों पर केस दर्ज किया है। सुसाइड नोट में वैशाली ने क्या लिखा था, हम आपको बताते हैं।



बता दें कि पुलिस ने वैशाली की डायरी जब्त की थी, उसमें ही सुसाइड नोट लिखा गया था। सुसाइड नोट सामने आया है। पांच पेज में लिखा ये सुसाइड नोट वैशाली की तकलीफ बयां करता है। हम आपको पढ़वाते हैं वैशाली के सुसाइड नोट का हर शब्द,

मां, पापा,
बस ना अब.. बहुत परेशान हो लिए आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए…। सिर्फ मैं जानती हूं कि मैंने क्या जंग लड़ी है दो साल में। राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया, मैं बता भी नहीं सकती। किस तरह मेरा शोषण किया इमोशनली और फिजिकली अपमानित किया।
और फाइनली उसने जो कहा था ‘मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा, उसने वही किया। अब किससे लड़ूं जाकर। मैंने ही उसे इतना अपना मान लिया था एक समय पर कि उसने तो मुझे अपने आप से ही पराया कर दिया।
फाइनली मैं मितेश और मेरे रिश्ते से खुश हुई थी। पर उसने उसे भी तोड़ दिया। थक गई मैं हूं अब और कुछ नहीं चाहिए। राहुल और उससे जुड़े जिन लोगों ने मेरी लाइफ बर्बाद की, उन्हें कर्मों की सजा मिलेगी।
पर मैं यहां राहुल की पत्नी दिशा के लिए मेंशन करना चाहती हूं जो उसकी (राहुल की) सच्चाई जानते हुए सबके सामने मुझे गलत बोलती रही। क्योंकि उसको सिर्फ उसका घर बचाना था। और इस बात का राहुल ने फायदा उठाया कि उसका तो कुछ बिगड़ेगा नहीं। पर मेरी लाइफ वो खराब कर पाएगा।
मैं उसे सजा तो नहीं दे सकी, लेकिन उम्मीद है कि कानून और ऊपरवाला उसे सजा देगा। अब इन सबके बीच मैं मेरे पेरेंट्स को परेशान होते नहीं देख सकती। एक बेटी नहीं रहेगी तो उससे जुड़ी परेशानियां भी नहीं रहेंगी।
एक बेटी नहीं रहेगी तो उससे जुड़ी परेशानियां भी नहीं रहेंगी।
आई क्विट मां।
आई लव यू पापा-मां। मुझे माफ कर देना यदि मैं एक बुरी बेटी थी तो। प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलवाना। मुझे 2.5 साल टॉर्चर किया है मेंटली। राहुल और दिशा ने। वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको मेरी कसम खुश रहना।
आई लव यू। मितेश से कहना है आई एम सॉरी।
आई क्विट… वैशाली

सुसाइड नोट में जिनके नाम लिखे गए हैं, वो भी जान लीजिए। मितेश वैशाली के मंगेतर थे, 20 अक्टूबर को दोनों शादी करने वाले थे। राहुल उसका पड़ोसी था, और उसका पूर्व प्रेमी बताया जा रहा है। दिशा उसकी पत्नी है।

इधर वैशाली की मां का बयान भी सामने आया है। उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि सभी जानते हैं कि वैशाली ने आत्महत्या क्यों की, उसे न्याय मिलना चाहिए। उसने राहुल नाम के एक शख्स का जिक्र किया, उसकी वजह से उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई। उसने हमें इसके बारे में कुछ दिन पहले बताया था। उसके बाद उनके घर पर बातचीत हुई।

राहुल से जिम में हुई थी दोस्ती

वैशाली और राहुल पड़ोसी थे। दोनों एक ही जिम में जाते हैं। वहां दोनों के बीच दोस्ती हो गई और फिर निकटता बढ़ने लगी। राहुल शादीशुदा है, उसके दो बच्चे हैं। कुछ दिनों बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया, लेकिन राहुल ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। वह बार-बार धमकाता था कि वह उसकी किसी दूसरे के साथ शादी नहीं होने देगा। एक रिश्ता वह तुड़वा भी चुका था।

वैशाली इस माह एक युवक से कोर्ट मैरेज करने वाली थी, लेकिन राहुल ने फिर परेशान करना शुरू कर दिया। वैशाली के परिजनों ने भी एक बार राहुल को बुलाकर समझाया था, लेकिन वह नहीं माना। वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में भी राहुल की प्रताड़ना का जिक्र किया है।

बता दें कि कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकीं वैशाली ने शनिवार रात साईं बाग कॉलोनी स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मौके से पुलिस ने डायरीनुमा सुसाइड नोट बरामद किया था, जिसमें उसने पड़ोसी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा नवलानी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया।

जांच के बाद पुलिस ने राहुल और दिशा पर धारा 306 के तहत केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी गिरफ्तारी की बात पुलिस नहीं कह रही है। राहुल प्लायवुड का बड़ा कारोबार है। वैशाली का परिवार 13 सालों से इंदौर में रहता है। वैशाली काम के सिलसिले में अक्सर मुंबई रहती थी। तनाव में रहने के कारण वे अपने काम पर भी ध्यान नहीं दे पा रही थीं।

error: Content is protected !!