Sakti News : छोटे-बड़े ढाबा में शराब उपलब्ध, ढाबा संचालकों को थाने से मिली छूट, हर महीने थाने में रुपये देने का पुलिस पर लगा आरोप

सक्ती. क्षेत्र के छोटे बड़े ढाबा में शराब उपलब्ध कराया जा रहा है और इसके लिए ढाबा संचालकों को थाने से छूट मिली हुई है, क्यों कि ढाबा संचालक थाने में 5 हजार रुपये देते है. इसका खुलासा खुद ढाबा संचालक ने किया है और अब यह वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है. जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है.



दरअसल, यह मामला तब सामने आया जब सक्ती एसडीओपी तस्लीम आरिफ ढाबा में रेड कार्रवाई के लिए गए और तीन ढाबा पर कार्रवाई करते हुए 3 ढाबा संचालकों से शराब बरामद की है, पुलिस ने मामले में तीन ढाबा संचालकों को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया है.

ढाबा संचालक का कहना है कि लोगों को शराब उपलब्ध कराने के लिए ढाबा में शराब रखता है और इसके लिए वह थाने में टीआई, समेत पुलिसकर्मियों को 5 हजार रुपये महीने के हिसाब से देता है. इसके चलते पुलिस कार्रवाई नहीं करती है.

दूसरी ओर एएसपी गायत्री सिंह का कहना है कि 3 ढाबा संचालकों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिसकर्मियों पर लगे आरोप पर जांच जारी है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

हालांकि, सबसे बड़ा सवाल है कि पुलिसर्मियों को क्या वेतन कम पड़ रहा है, जिसके चलते आए दिन पुलिस पर रुपये के लेनदेन को लेकर आरोप लगता है. पुलिस, कानून की रक्षा के लिए तैनात की जाती है, लेकिन वही पुलिस रुपये के लेनदेन पर उतर जाए तो क्या होगा ?

error: Content is protected !!