‘जेठालाल’ नहीं ‘बाघा’ संग दिखीं ‘दयाबेन’, चेहरे पर नजर आई नाराजगी, फोटो हुआ वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर दयाबेन यानी दिशा वकानी और बाघा यानी तन्मय वेकारिया की एक फोटो काफी वायरल हो रही है. तस्वीर में दोनों स्टार्स को पहचानना मुश्किल हो रहा है. एक ओर जहां दिशा वकानी सूट में नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी ओर तन्मय वेकारिया कुर्ते में दिख रहे हैं.



 

 

 

14 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है. सोशल मीडिया पर स्टार्स की कई अनसीन फोटोज भी वायरल होती रहती हैं. इस दफा दयाबेन और बाघा इंटरनेट पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. जानते हैं कि आखिर क्या बात है, जो फैंस दयाबेन और बाघा की बातें कर रहे हैं.

 

 

तारक मेहता स्टार्स की फोटो वायरल
इन दिनों सोशल मीडिया पर दयाबेन यानी दिशा वकानी और बाघा यानी तन्मय वेकारिया की एक फोटो काफी वायरल हो रही है. तस्वीर में दोनों स्टार्स को पहचानना मुश्किल हो रहा है. एक ओर जहां दिशा वकानी सूट में नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी ओर तन्मय वेकारिया कुर्ते में दिख रहे हैं. तारक मेहता के स्टार्स का हावभाव देख कर लग रहा जैसे मानों दोनों कोई गंभीर बात कर रहे हों.
तस्वीर के बारे में इतना पढ़ने के बाद मन में ये जानने की ख्वाहिश हो रही होगी कि आखिर ये फोटो है कब की. ऐसा क्या हुआ जो दोनों इतना परेशान दिख रहे हैं. ज्यादा बातें ना बनाते हुए आपको बताते हैं कि आखिर बात क्या है. असल में दिशा वकानी और बाघा की ये फोटो थिएटर के वक्त की थी. दोनों तारक मेहता में आने से पहले थिएटर आर्टिस्ट थे. वहीं कई साल बाद इनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है.

 

गुजराती फैमिली से हैं तन्मय
तारक मेहता में बाघा का रोल अदा करने वाले तन्मय वेकारिया की परवरिश एक गुजराती में हुई है. तन्मय के पिता अरविंद वेकारिया भी एक गुजराती एक्टर रहे हैं. 41 के तन्मय शादीशुदा हैं, उनकी पत्नी का नाम मित्सु वेकारिया. तन्मय-मित्सु दो बच्चों के माता-पिता हैं, जिनका नाम जिशान और वृष्टि है.

 

 

वहीं दिशा वकानी की बात करें, तो वो टेलीविजन के अलावा कई बॉलीवुड फिल्म्स में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि, असली पहचान उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ही मिली. तारक मेहता में उन्होंने दयाबेन का रोल कुछ इस कदर निभाया कि वो सबकी चहेती बन गईं. फैंस आज भी शो में उनके कमबैक का इंतजार कर रहे हैं.

error: Content is protected !!