TRP List Week 3: `अनुपमा` के लिए फिर दिखी दीवानगी, इन शोज ने भी मचाया खूब धमाल

नई दिल्ली: हर बार की तरह हम फिर से टीवी शोज की एक सप्ताह की रिपोर्ट कार्ड लेकर हाजिर हो गए हैं. हालांकि, इस बार भी लिस्ट में ज्यादा कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है. बार्क इंडिया की लिस्ट में लंबे समय से रुपाली गांगुली के लीड रोल वाला शो ‘अनुपमा’ पहले पायदान पर कब्जा जमाकर बैठा है. इस सप्ताह भी यही शो बाजी मार ले गया है. चलिए ऐसे में जानते हैं कि टॉप 5 के इस चार्ट में और कौन-कौन से शोज ने अपनी जगह बनाई.



 

 

 

अनुपमा (Anupamaa)

‘अनुपमा’ में शुरुआत से ही कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं. यही कारण है कि लगातार पहले पायदान पर काबिज है. इन दिनों शो में माया की एंट्री दिखाई जा रही है, जिसने आने से शाह परिवार से लेकर कपाड़िया मेंशन में जैसे तूफान आ गया है. माया की एंट्री ने सबसे ज्यादा अनुपमा और अनुज को हिलाकर रख दिया है. दरअसल, माया का दावा है कि वह इन दोनों की गोद ली हुई बेटी अनु की असली मां है. इसी ट्वीस्ट ने दर्शकों को बांधकर रखा हुआ है. इस सप्ताह यह शो 2.9 मिलियन व्यूवरशिप इंम्प्रेशन्स के साथ नंबर वन बना है.

 

 

 

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

पिछले कई हफ्तों का सिलसिला इस बार भी कायम है. दरअसल, ‘गुम है किसी के प्यार में’ काफी समय से दूसरे पायदान पर ही बना हुआ है. इन दिनों शो में सई और विराट के बेटे विनायक का सच सबके लाने का ट्रैक दिखाया जा रहा है. वहीं, विराट को इस दुविधा में फंसा हुआ देखा जा रहा है कि वह पत्रलेखा के सामने अब वीनू का सच भी जाहिर करे. इस ट्रैक को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में शो को इस सप्ताह 2.7 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं.

 

 

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

इस शो में एक बार फिर से अक्षरा और अभिमन्यु की कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि अभिमन्यु एक बार फिर से अक्षरा की जिंदगी पर असर डालने लगा है, लेकिन इस बार वह ऐसा कुछ नहीं होने देना चाहती. दोनों की यही खटी-मीठी कैमेस्ट्री ने दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है. इस सप्ताह शो 2.5 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ तीसरे पायदान पर आ गया है.

 

 

 

इमली (Imlie)

पिछले कुछ समय से ‘इमली’ की टीआरपी को देखकर कहा जा सकता है कि इस शो ने टॉप 5 की लिस्ट में अपना स्थान बना ही लिया है. हालांकि, यह चौथे पायदान पर ही अटक कर रह गया है. इन दिनों शो में अथर्व का इलमी की ओर झुकाव दिखाया जा रहा है. इसी ट्रैक को दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस सप्ताह शो को 2.3 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं.

 

 

 

फालतू (Faltu)

पिछले कुछ समय से ‘फालतू’ ने टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है. काफी कम वक्त में इसे दर्शकों का खूब प्यार मिलने लगा है. शो में निहारिका चौकसे, मायरा सिंह और आकाश अहूजा को लीड रोल्स में देखा जा रहा है. इस सप्ताह यह शो 2.2 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ 5वें पायदान पर आ गया है.

error: Content is protected !!