Airtel New Recharge Plan : Airtel के इस प्लान से मिलेंगे दो कनेक्शन+मुफ्त OTT, तो देर किस बात की जल्दी उठाएं लाभ

नई दिल्ली। एयरटेल आए दिन अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान निकलता रहता है। इसी बीच एयरटेल ने मस्त प्लान निकाला है। Airtel ने एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। यह नया प्लान केवल पोस्टपेड यूजर्स के लिए है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को दो कनेक्शन मिलेंगे। यानी एक प्लान के साथ दो कनेक्शन आते हैं। हैरानी की बात है..लेकिन सच है। आइए जानते हैं इस ऑफर की पूरी जानकारी।



Airtel द्वारा लॉन्च किए गए नए रिचार्ज प्लान को Airtel Black कहा जाता है। इसमें सामान्य सिम और ऐड ऑन सिम शामिल है। यूजर्स को 104 जीबी डेटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स मिल सकती हैं। इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को डीटीएच कनेक्शन के साथ 260 रुपये का टीवी चैनल मिलेगा। रिचार्ज प्लान के साथ आपको Amazon Prime Video, Disney plus Hatstar जैसे OTT ऐप्स का एक्सेस मिलता है।

एयरटेल ब्लॉक के तहत कई अन्य प्लान भी उपलब्ध हैं। इसमें एयरटेल के 1099,1599,2299,998,1799,700 प्लान शामिल हैं। इस योजना के हिस्से के रूप में, कंपनी न केवल आपको बल्कि परिवार के सदस्यों और दोस्तों की सेवाओं को भी एक बिल के तहत लाने की अनुमति देती है।

Airtel ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए अनलिमिटेड 5G डेटा लॉन्च किया था। नई योजना डेटा उपयोग पर कैप को हटा देती है। इन प्लान्स के साथ एयरटेल ग्राहकों को Amazon Prime Video, Disney Plus Hotstar OTT का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

error: Content is protected !!