Janjgir Attack Arrest : पीथमपुर मेले में दुकानदार के बेटे के द्वारा दो युवकों पर चाकू से हमला करने का मामला, दुकानदार का आरोपी बेटा गिरफ्तार, एक घायल युवक बिलासपुर रेफर

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर क्षेत्र के पीथमपुर मेले में 2 युवकों पर चाकू से हमला करने वाले चुड़ी दुकानदार के आरोपी बेटे फिरदौस खान को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. चाकू के हमले से एक युवक नीरज सिंह बैस के पेट में तो दूसरे युवक शैलेन्द्र सिंह बैस के हाथ में चोट आई है. दोनों घायल युवकों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा था. गम्भीर हालत होने पर गम्भीर रूप से घायल युवक नीरज सिंह बैस को बिलासपुर रेफर किया गया है.

http://khabarcgnews.com/wp-content/uploads/2024/06/IMG-20240610-WA0001-1.jpg



दरअसल, मुलमुला के रहने वाले नीरज सिंह बैस, अपने रिश्तेदार के घर हथनेवरा गांव पहुंचे थे. यहां से वे परिवार के साथ पीथमपुर मेला पहुंचे थे. मेले की चुड़ी दुकान में खरीददारी की जा रही थी. इसी दौरान सौदा करने के वक्त विवाद हो गया था और तैश में आकर चुड़ी दुकानदार के बेटे ने चाकू से दो युवकों नीरज सिंह बैस और शैलेन्द्र सिंह बैस पर हमला कर दिया था. दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां गम्भीर हालत होने पर घायल युवक नीरज सिंह बैस को बिलासपुर रेफर किया गया है. मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने चुड़ी दुकानदार के आरोपी बेटे फिरदौस खान को गिरफ्तार किया है.

error: Content is protected !!