Mrs Chatterjee Vs Norway में रानी मुखर्जी की पावर पैक्ड एक्टिंग पर फिदा हुईं रेखा, बोलीं- ‘दुनिया देखे मदर इंडिया क्या है!’

Rekha Praised Mrs Chatterjee Vs Norway: रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ इस शुक्रवार (17 मार्च) को रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रही हैं. फिल्म मेकर करण जौहर ने इसे रानी की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस कहा. वहीं वेटरन एक्ट्रेस रेखा ने भी हाल ही में फिल्म देखी और उन्होंने रानी मुखर्जी की जमकर तारीफ की. रेखा ने कहा ‘ये फिल्म दुनिया को देखने के लिए है कि ‘मदर इंडिया’ क्या है.’



 

 

https://www.instagram.com/p/CpzU3BVgCKG/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

 

 

 

रेखा ने फिल्म में रानी की एक्टिंग की जमकर तारीफ की

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद रेखा ने कहा, ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ दिल को झकझोरने वाली थी, मैं शुरू से ही अपनी सीट के किनारे पर बैठी थी. ‘बंगाल टाइग्रेस’ रानी ने फिल्म में मां का किरदार निभाया है जो अपने बच्चों के लिए जी जान से लड़ती है. यह फिल्म दुनिया को यह देखने के लिए है कि ‘मदर इंडिया’ क्या है!”

 

 

स्क्रीनिंग के बाद रेखा और रानी ने शटरबग्स को पोज भी दिए. इस दौरान रानी ने येलो कलर की शर्ट पहनी थीं, जबकि रेखा ने पेस्टल कलर की ड्रेस पहनी हुई थी.

 

 

 

करण ने रानी की परफॉर्मेंस को बताया बेस्ट

वहीं दूसरी ओर करण जौहर ने रानी मुखर्जी की फिल्म के ट्रेलर को फिर से शेयर किया और कहा कि यह अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है. एक लंबे नोट में उन्होंने लिखा, “मुझे इस दिल दहला देने वाली और बेहद साहसी फिल्म को देखने का सौभाग्य मिला है. दिल पर हाथ रखकर यह रानी मुखर्जी का अब तक का बेस्ट परफॉर्मेंस है.”

 

 

https://www.instagram.com/reel/Co_mXNHjxnC/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

 

 

 

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की कहानी

क्या है ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की कहानी आशिमा चिब्बर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ एक सच्ची घटना पर बेस्ट है. फिल्म में रानी ने सागरिका चटर्जी का रोल प्ले किया है. वह नार्वे में अपने बच्चों के साथ हंसी-खुशी से रह रही होती है, लेकिन सागरिका की जिंदगी में उस वक्त तूफान आ जाता है जब नार्वे की चाइल्ड वेलफेयर सर्विस उस पर बच्चों की सही देखभाल ना करने का आरोप लगाकर उससे उसके बच्चे छिन लेती है. इसके बाद सागरिका अपने बच्चों की कस्टडी वापस पाने के लिए लड़ती है. फिल्म में नीना गुप्ता, जिम सर्भ और बंगाली एक्टर अनिर्बन भट्टाचार्य ने अहम रोल प्ले किया है.

error: Content is protected !!