विलेन नहीं हीरो दिखते हैं शक्ति कपूर के लंबे-चौड़े बेटे सिद्धांत, श्रद्धा कपूर के भाई की फोटो देख लोग बोले- दूसरा रणबीर कपूर !

नई दिल्ली : श्रद्धा कपूर का नाम बॉलीवुड की सबसे बबली एक्ट्रेस में लिया जाता है. साथ ही बीते कुछ सालों में श्रद्धा ने कुछ बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है. श्रद्धा कपूर का नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में भी आता है. श्रद्धा कपूर ने साल 2013 में आई फिल्म ‘आशिकी 2’ से लोगों का दिल अपनी मासूमियत से जीत लिया था. श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं सेलिब्रिटी भी हैं. श्रद्धा कपूर खूबसूरत तो हैं ही, लेकिन क्या आप जानते हैं उनके एक भाई भी हैं, जो दिखने में किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं हैं.



 

 

 

जी हां, श्रद्धा कपूर के भाई के नाम सिद्धांत कपूर है. सिद्धांत कपूर भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें यहां शेयर करते हुए देखे जाते हैं. सिद्धांत कपूर की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई है, उस पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. अधिकतर लोगों को तो पता ही नहीं था कि श्रद्धा कपूर के भाई भी हैं. हाल ही में सिद्धांत ने अपनी मां के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए, उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाई दी है. सिद्धांत ने 3 दिन पहले इस फोटो को शेयर किया है. जैसा कि आप फोटो में देख सकते हैं कि शक्ति कपूर के बेटे बहुत हैंडसम हैं.

 

 

 

श्रद्धा कपूर के भाई और शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर की इस तस्वीर पर आम लोग से लेकर सितारे तक कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “आपकी मां को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं”. तो एक अन्य ने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल लेडी”. बता दें, सिद्धांत कपूर एक भारतीय अभिनेता होने के साथ-साथ असिस्टेंट डायरेक्टर हैं, जो बॉलीवुड फिल्मों में काम करते हैं.

error: Content is protected !!