छह पत्नियों का एक पति, सबसे चाहता है एक बच्चा लेकिन प्रेग्नेंट करने को राजी नहीं, निकाला ये हल…पढ़िए

दुनिया में अजीबोगरीब खबरों की कमी नहीं है, यही खबरें जब लोगों के सामने आती है तो लोग हैरान हो जाते हैं कि ऐसे लोग भी दुनिया में हैं। दरअसल, छह पत्नियों का अकेला पति अपनी हर पत्नी के साथ बच्चे पैदा करना चाहता है। लेकिन वह किसी को प्रेग्नेंट नहीं करना चाहता तो भला यह कैसे संभव है।

http://khabarcgnews.com/wp-content/uploads/2024/06/IMG-20240610-WA0001-1.jpg



बता दें कि आर्थर ओ उर्साे अक्सर अपने विवादित शादीशुदा जिंदगी के कारण अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इस 37 साल के शख्स की एक समय पर नौ पत्नियां थीं। पिछले साल जब उनका दिल टूटा तो उन्होंने अपनी चार पत्नियों को तलाक दे दिया। वह इस महीने की शुरुआत में अपना ‘नया प्यार’ हासिल करने में कामयाब रहे और इस तरह उनकी जिंदगी में छठी पत्नी की एंट्री हो गई।

बिना प्रेग्नेंट किए कैसे होंगे बच्चे?

डेलीस्टार की खबर के अनुसार, आर्थर की शादी सबसे पहले लुआना काजाकी से हुई थी। बाद में कपल अपने रिलेशनशिप को ओपन करने के लिए सहमत हो गया। अब अपनी छह पत्नियों के साथ शख्स सरोगेसी के जरिए अपने परिवार को बढ़ाना चाहता है।

बता दें कि वर्तमान में उनकी एक 10 साल की बेटी है लेकिन अब वह एक बेटे की उम्मीद कर रहे हैं। वह अपनी हर पत्नी से एक-एक बच्चा चाहते हैं। वह शुरुआत में अपनी पहली पत्नी के अंडों का इस्तेमाल करने की योजना बना रहे हैं।

सभी पत्नियां भी इस फैसले से सहमत

इस फैसले में उनकी सभी पत्नियां भी साथ हैं, जो कि पहले नहीं थीं। हाल ही में छठी महिला से शादी करने वाले आर्थर ने कहा कि ‘यह घर में एक नाजुक विषय है’। उन्होंने कहा कि वर्तमान में हम किसी ऐसी महिला की तलाश कर रहे हैं जो हमारी सरोगेट हो सकती है। वह इस प्रक्रिया पर 33,128 पाउंड यानी 33 लाख रुपए से अधिक खर्च करने को तैयार हैं।

error: Content is protected !!