Anuppur News: SDM ज्योति मौर्य जैसा मामला! नौकरी लगते ही आशिक के साथ फरार हुई नर्स पत्नी, पति ने लगाए ये आरोप

अनूपपुर:  अनूपपुर जिस रिश्ते की बुनियाद झूठ होती है तो कहानी बिहार के कटिहार जिले से यूपी की SDM ज्योति मौर्य जैसी हो जाती है। ऐसा ही एक मामला अनूपपुर जिले में जन सुनवाई में सामने आया है। यहां एक पति अपनी नर्स पत्नी व बच्चे की वापसी के लिए मदद की गुहार लगा रहा है। दरअसल एक पति अपनी पत्नी को बैंक से लोन लेकर पढ़ाया अब जब पत्नी नर्स बन गई तो उसने अपने पति को छोड़कर बच्ची को लेकर अपने आशिक के साथ रहने लगी।



अनूपपुर जिले के ग्राम पकरिहा निवासी जोहन भारिया अपनी पत्नी मीनाक्षी भारिया , जिसने अलग-अलग जगह 30 हजार लोन अनुपपुर ,60 हजार लोन जैतहरी , 25 हजार कोतमा से लिया था। 2साल की मेहनत करके व बीमा तक का पैसा उसकी पढाई के लिया खर्च किया। GNM की ट्रेनिंग खण्डवा चिकित्सालय से पूर्ण करने के बाद अब पत्नी उसे अपना पति मानने से इंकार कर रही है। पति जोहन भरिया का कहना है कि उसकी एक बच्ची है जिसका नाम रूही भारिया जो कि 7 साल की है,मुझे मेरी बच्ची चाहिए। जोहन भारिया ने बताया कि पत्नी मीनाक्षी पहले ही शादीशुदा थी, घरवालों को बिना बताए मैने मंदिर में उससे शादी की थी,लेकिन वह अपने ससुराल नहीं जाती थी।

जोहन भारिया का कहना है कि पढ़ी-लिखी होने के कारण मैने अपनी पत्नी को पटवारी ,शिक्षक एवं नर्सिंग के नौकरी के लिए तैयारी कराई थी और नर्सिंग में उसका एडमिशन होने के बाद वह नर्स बनने के लिए खंडवा चिकित्सालय चली गई, बीच-बीच में घर भी आती जाती थी। लेकिन वह भी मेरे घर ना आकर अपने मायके में ही रहती थी। जिसके बाद जोहने अपनी पत्नी मीनाक्षी भारिया को अपने घर पकरिया जाने के लिए कहा था जिसपर मीनाक्षी ने बताया कि उसकी लाइफ में कोई और आ गया है तुम दूसरी पत्नी देखें लो।

जिसके बाद जोहन अपनी बेटी को लेकर गुजरात काम करने के लिए चला गया जहां उसकी पत्नी , साला अमित और अन्य व्यक्ति के साथ गुजरात पहुंच गई और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि उसकी पढ़ाई के लिए वह पल्लेदारी एवं बीमा के भी पैसे खर्च किए हैं लोन भी लिया हैं लेकिन मीनाक्षी ने कहा कि उसे पैसो की कमी हो रही है जिसके कारण उसने किसी अन्य व्यक्ति से 1.50 लाख रुपए उधार लिए और वह उसी के साथ रहेगी इतना कहते हुए मीनाक्षी अपनी बेटी को साथ ले गई । अब जोहन भारिया उसकी पत्नी और बेटी की वापसी के लिए प्रशासन से

error: Content is protected !!