Dream Girl 2: दर्शकों पर चढ़ा पूजा का खुमार, आयुष्मान की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने आज के दिन भी बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल..

आयूष्मान खुराना और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ सिनेमाघरों में 25 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में आयुष्मान एक बार फिर से पूजा बनकर मर्दों पर डोरे डालते नजर आ रहे हैं। ये फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ की आंधी में भी ‘ड्रीम गर्ल 2’ जमकर कमाई कर रही है। शानदार ओपनिंग के बाद फिल्म ने आज के दिन भी बंपर कलेक्शन किया है।



 

 

 

 

ड्रीम गर्ल 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

25 अगस्त को रिलीज हुई ‘ड्रीम गर्ल’ की सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल 2’ आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग रही है। ‘अनेक’, ‘एन एक्शन हीरो’ और ‘डॉक्टर जी’ जैसी फ्लॉप फिल्मों के बाद ‘ड्रीम गर्ल 2’ आयुष्मान के लिए लकी साबित हो रही है। पहले दिन 10 करोड़ 69 लाख रुपये का कलेक्शन करने के बाद फिल्म ने दूसरे दिन भारत में 13 करोड़ की कमाई की है। यानी की जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक अब तक मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 24.69 करोड़ का कारोबार कर लिया है। ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ की वजह से ‘ड्रीम गर्ल 2’ की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा। वहीं, सेम डे रिलीज हुई नुसरत भरुचा की ‘अकेली’ रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आई।

 

 

 

‘ड्रीम गर्ल 2’ की स्टार कास्ट

 

बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी, इसी कारण दर्शक ‘ड्रीम गर्ल’ के सीक्वल का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में ‘ड्रीम गर्ल 2’ फैंस की उम्मीद पर खरी भी उतरती नजर आ रही है। बता दें कि चार साल पहले रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ भी हिट साबित हुई थी। मूवी में आयुष्मान के साथ लीड रोल में नुसरत भरुचा थीं। हालांकि, सीक्वल में नुसरत को अनन्या पांडे ने रिप्लेस कर दिया है। आयुष्मान और अनन्या के अलावा ‘ड्रीम गर्ल 2’ परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव जैसे मंझे हुए कलाकारों से सजी है।

error: Content is protected !!