IND vs PAK Score: सुपर-4 में भारत ने पाकिस्तान को 228 रन से हराया, इस भारतीय गेंदबाज ने चटकाए 5 विकेट…देखिए

नई दिल्ली. एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में भारत की भिड़ंत पाकिस्तान के साथ हो रही है। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्‍टेडियम में रविवार को बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं खेला जा सका था, जिसके बाद आज रिजर्व-डे पर मैच खेला जा रहा है।



रिजर्व-डे के दिन भी बारिश की वजह से मैच शुरू होने में देरी हुई। इसके बाद कोलंबो में बारिश रूकने के बाद मैच शुरू हो चुका है। 4:40 बजे से मैच की शुरुआत हुई। हालांकि, ओवर्स में किसी भी तरह की कटौती नहीं की गई है।

टीम इंडिया की तरफ से विराट कोहली और केएल राहुल की जोड़ी क्रीज पर मौजूद हैं। वहीं, पाकिस्तान टीम के गेंदबाज हारिस रऊफ रिजर्व-डे के दिन गेंदबाजी नहीं करेंगे।

भारत ने 228 रन से जीता मैच
भारतीय टीम ने पाकिस्तान को सुपर-4 मैच में 228 रन से हराया और वनडे में पाकस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी जीत दर्ज की। भारत ने इतिहास रच दिया। कोलंबो में भारत ने पाकिस्तान को 228 रन से हराया।

IND vs PAK: कुलदीप ने झटका चौथा विकेट
कुलदीप यादव की फिरकी में पाकिस्‍तान के बल्‍लेबाज एक के बाद एक उलझते जा रहे हैं। कुलदीप यादव ने पारी के 30वां ओवर डाला और अपनी गेंद पर इफ्तिखार अहमद का कैच लपका। अहमद ने 35 गेंदों में 23 रन बनाए। कुलदीप यादव ने चौथा विकेट झटका।

30 ओवर के बाद पाकिस्‍तान का स्‍कोर 119/7। फहीम अशरफ 2* और शाहीन अफरीदी 0* रन बनाकर खेल रहे हैं।

शादाब खान बने कुलदीप के शिकार
कुलदीप यादव ने शादाब खान को अपना तीसरा शिकार बनाया है। कुलदीप ने शादाब को लांग ऑन पर शार्दुल ठाकुर के हाथों कैच आउट कराया। पाकिस्‍तान का छठा विकेट गिरा। शादाब खान ने 10 गेंदों में 6 रन बनाए।

29 ओवर के बाद पाकिस्‍तान का स्‍कोर 6 विकेट पर 115 रन। इफ्तिखार अहमद 19* और फहीम अशरफ 2* रन बनाकर खेल रहे हैं।

error: Content is protected !!