JanjgirChampa Thief Arrest : किराना दुकान से रुपए चोरी और बाइक चोरी करने वाले आरोपी को बम्हनीडीह पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक अन्य आरोपी फरार

जांजगीर-चाम्पा. बम्हनीडीह पुलिस ने किराना दुकान से रुपए और बाइक की चोरी करने वाले आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दो अलग-अलग केस के तहत कार्रवाई की है और आरोपी के कब्जे से चोरी की बाइक, 2500 रुपए और किराना सामान को जब्त किया है. प्रकरण में एक अन्य आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.



बम्हनीडीह पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नोहरसाय वस्त्रकार ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि रोजाना की भांति शाम को वह दुकान को बंद कर घर चला गया था. जब सुबह नोहरसाय वस्त्रकार दुकान गया तो देखा कि दुकान का शटर में लगा ताला नहीं था और दुकान के अंदर गया तो देखा कि गल्ला में रखे 20 हजार रूपए तथा दुकान के अन्य सामानों को अज्ञात चोर चोरी करके ले गया था.

इसी प्रकार लक्की देशमुख ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उसकी बाइक को कोई अज्ञात चोर चोरी करके ले गया है. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया था और जांच में जुटी हुई थी.

पुलिस ने किराना दुकान में नगद और बाइक की चोरी करने वाले आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार किया है और उसके खिलाफ IPC की धारा 379, 380 और 457 के तहत जुर्म दर्ज किया है. प्रकरण का एक अन्य आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

error: Content is protected !!