जब Dharmendra की दूसरी शादी पर पहली पत्नी ने कही ये बात- कोई भी मर्द हेमा मालिनी को ही… पढ़िए…

Dharmendra Hema Malini Marriage: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) की लव लाइफ हमेशा सुर्ख़ियों में रही है. एक्टर ने एक नहीं दो शादियां करके खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उनकी पहली शादी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) से हुई थी जो कि अरेंज मैरिज थी. इस शादी के बाद धर्मेंद्र चार बच्चों-सनी, बॉबी, विजेता और अजीता के पेरेंट्स बने. प्रकाश और धर्मेंद्र अपने परिवार में बेहद खुश थे लेकिन तभी फिल्मों में काम करते हुए धर्मेंद्र की मुलाकात हेमा मालिनी से हुई. धर्मेंद्र और हेमा ने कई फिल्मों में साथ काम किया और इसी दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं.



 

 

 

 

असमंजस में थीं हेमा

 

हेमा इस बात से वाकिफ थीं कि धर्मेंद्र शादीशुदा हैं इसलिए वो इन नजदीकियों को खुद पर हावी नहीं होने देना चाहती थीं क्योंकि वो किसी का घर नहीं तोड़ना चाहती थीं. दूसरी तरफ धर्मेंद्र हेमा से खुद को दूर नहीं रख पा रहे थे. उन्होंने हेमा को प्रपोज किया और फिर काफी उतार-चढ़ावों के बाद इनकी शादी 1980 में हो गई. इस शादी से धर्मेंद्र के बसे-बसाए घर में भूचाल आ गया हालांकि उन्होंने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को तलाक नहीं दिया. प्रकाश और उनके बच्चे इस शादी से दुखी जरुर हुए लेकिन धर्मेंद्र की लगातार आलोचना पर प्रकाश कौर ने उनका बचाव जरुर किया था.

 

 

 

 

प्रकाश कौर ने दिया था रिएक्शन

एक इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर बात करते हुए कहा था, मैं एक हाउसवाइफ हूं. मेरा घर और बच्चे हैं. मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई मेरे या मेरी जीवनशैली के बारे में क्या कहता है. हर किसी की अपनी लाइफस्टाइल होती है तो किसी पर उंगली क्यों उठाना? सिर्फ मेरे पति ही क्यों? कोई भी मर्द मेरी जगह हेमा को ही चुनेगा. किसी की हिम्मत कैसे हुई मेरे पति को वुमनाइजर कहने की जब आधे से ज्यादा इंडस्ट्री में यही हो रहा है? सही हीरो अफेयर कर रहे हैं और दूसरी शादी कर रहे हैं.

error: Content is protected !!