5 फिल्मों के बीच रिलीज हुई साउथ की ये फिल्म, जलवा ऐसा कि 5 दिनों में हासिल कर ली बजट की कमाई

नई दिल्ली:  3 नवंबर भले ही कोई खास दिन नहीं था लेकिन फिल्मों की रिलीज के लिए एक स्पेशल डे माना गया क्योंकि इस दिन एक या दो नहीं कुल पांच फिल्में रिलीज हुईं, जिसमें साउथ का नाम भी शामिल है. टेलर स्विफ्ट: द एरस टूर, कीड़ा कोला, आंख मिचौली, गरुड़न और मां ओरी पोलीमेरा 2 रिलीज हुई. इनमें से एक फिल्म ने केवल 5 दिनों में ही बजट की कमाई हासिल कर ली है. जबकि बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई करती हुई नजर आ रही है. वहीं आने वाले दिनों में देखना होगा कि फिल्म कितना प्रॉफिट कमाती है.



गरुड़न बजट और गरुड़न बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
इस फिल्म का नाम गरुड़न (Garudan) है, जो 3 नवंबर को रिलीज हुई थी. मूवी के डायरेक्टर अरुण वर्मा हैं. जबकि सुरेश गोपी, तलाईवसल विजय, बिजु मेनन, अभीरामी, मालविका, निशांत सागर लीड रोल में हैं. फिल्म का कुल बजट 7 करोड़ (Garudan Budget) बताया जा रहा है. जबकि पहले दिन 1.05 करोड़, दूसरे दिन 1.7 करोड़, तीसरे दिन 2.4 करोड़, चौथे दिन 1.1 करोड़ और पांचवे दिन 0.87 करोड़ की कमाई फिल्म ने हासिल की है. तो कुल मिलाकर फिल्म की कमाई 7.12 करोड़ भारत में हो गई है.

गरुड़न की कहानी
कहानी की बात करें तो गरुड़न दो मेन कैरेक्टर हरीश माधव और निशांत की लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है. हरीश माधव केरल सशस्त्र पुलिस में कमांडेंट के पद पर हैं, जबकि निशांत पत्नी और बच्चे के साथ एक कॉलेज प्रोफेसर हैं. कहानी तब नया मोड़ लेती है जब जब निशांत एक कानूनी दुविधा में फंस जाता है, जिससे घटनाओं की एक सीरीज शुरू हो जाती है, जो रहस्य और ड्रामा से दर्शकों का एंटरटेनमेंट करती है.

error: Content is protected !!