December Bhavishyavani: सावधान…! साल का अंतिम माह खत्म होने से पहले सच होने वाली है ये डरावनी भविष्यवाणियां

साल 2023 को खत्म होने में कुछ ही दिन रह गए हैं। साल का अंतिम माह चल रहा है। ऐसे में लोग नए साल का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, साल के खत्म होने से पहले कुछ घटनाएं होंगी जो आपको हिला कर रख देगी। बदसते युग के दौर में आज भी टाइम ट्रैवल को लेकर कई तरह के दावे किए जाते हैं। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है, ये कोई साबित नहीं कर सका है। अब खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले एनो अलारिक ने कुछ हैरान करने वाली भविष्यवाणी की है, जिसमें उसने बताया कि साल खत्म होने से पहले दिसंबर में क्या क्या होने वाला है। आइए जानते हैं…



दिसंबर में हेगी ये घटनाएं

अलारिक ने कहा, कि 8 दिसंबर को चार मेगालोडन्स शार्क का परिवार मिलेगा, जो लाखों साल पहले विलुप्त हो गई थीं। ये पैसिफिक ओशियन में मिलेंगी।
अलारिक ने कहा कि 19 दिसंबर को एक नए प्रकार का तूफान बनेगा, जिसे ‘इलेक्ट्रिक ट्रेंच’ कहा जाएगा, इसमें बिजली भी गरजेगी और ओले भी बरसेंगे। जो भी इस प्रकोप का शिकार होगा, वो जल जाएगा और थर्ड डिग्री बर्न आएंगे।

अलारिक ने बताया कि 28 दिसंबर को वैज्ञानिकों को एक ऐसा फल मिलेगा, जो बढ़ती उम्र की दर घटाएगा। इसे एस्ट्रम के नाम से जाना जाएगा। इसे खाने वाले के जीवनकाल में 200 साल जुड़ेंगे। उनमें से केवल पांच को प्रति व्यक्ति द्वारा खाया जा सकेगा।

error: Content is protected !!